Sunday 26 November 2017

Renshi विदेशी मुद्रा व्यापार


Fxinstructor समीक्षा साइट पर जाएँ Ive पहले से ही 5 सितारे रेटिंग के साथ इस साइट पर 2 समीक्षा कर दिया है Ive आज, मुझे लगता है कि वे 3 से 4 सितारों के हकदार हैं, लेकिन अभी के लिए मैं केवल रेटिंग के साथ समीक्षा करने के बाद ही पोस्ट करूंगा, और देखें कि वे क्या करेंगे। इस डाउनग्रेड का कारण सुनील (सुनील अपने व्यापारिक शिक्षा का व्यवसाय शुरू करने से), एक अपने सर्वश्रेष्ठ व्यापारी का यह अकेले ही उनके प्रदर्शन को कम कर सकता है, अब इसके पिछले स्तर से लगभग 75 मुझे अभी भी लगता है कि सुनील सबसे अच्छे संरक्षक हैं जो कभी भी पूरे हो गए। वे अभी भी बहुत अच्छी व्यापारी हैं मुझे प्रत्येक ट्यूटर्स और एलटीआर सत्र ट्यूटर्स पर संक्षिप्त समीक्षा दें: 1. जेम्स रेंशी बहुत अच्छा और सक्षम व्यापारी वह अपनी विधि को स्पष्ट रूप से समझाते हैं (सीसीआई और एसएल और टीपी के लिए उनकी प्रोप्रायटरी शीट और उसकी नाड़ी पद्धति का उपयोग करके), मुझे लगता है कि अगर वह एलटीआर को अधिक बार सलाह दे सकता है वह मध्य अवधि व्यापारी के लिए अल्पकालिक है 2. मिहाई मारिंस्कू बहुत अच्छा इलियटववे व्यवसायी अल्वा टर्म ट्रेडिंग के लिए बहुत अच्छा दृष्टिकोण के साथ, वह बड़े पैमाने पर एलवेव का उपयोग करते हैं। जेम्स की तरह, वह अक्सर एलटीआर पर होना चाहिए 3. नादोर मौस्तापहा एल्सीसिस की सरल विधि का उपयोग करके, बहुत विश्वास व्यापारी उनकी शक्तियां उनके अनुशासन और आश्वस्त (या तो सही या गलत) हैं, इसलिए इस तरह से, वे जीने के लिए व्यापार का प्रबंधन कर सकते हैं। वह बहुत ही आक्रामक अल्पावधि व्यापारी है, जहां तक ​​अच्छा जीतने वाले अनुपात (जहां तक ​​मुझे पता है)। मुझे उनकी शैली पसंद है 3. पॉल वालेस वह मनोवैज्ञानिक पक्ष का ख्याल रख रहा है (जो पिछले समय में मुझे लगता है कि सिर्फ एक फ़ोकस है, लेकिन कुछ सालों से व्यापार के बाद, मुझे पता है कि यह साइकि बहुत महत्वपूर्ण है), उसके पास बहुत अच्छी सामग्री और प्रस्तुति थी। जोहान एन क्रिक मैं उन का पालन न करें, वे सनसनी छोड़ने के बाद fxinstructor में शामिल हो जाते हैं उनकी विधि उच्च संभावना पर दर्ज करने के लिए है 5. मार्कमैकारो वह बहुत सावधान व्यापारी है, मुझे लगता है कि उसे नाडर की जरूरत है और वह अधिक प्रभावी हो। मुझे लगता है कि मार्क एशियाई सत्र के लिए सबसे अच्छा है जहां आगामी लंदन और न्यूयार्क सत्र की जरूरत है, लेकिन अब वह न्यूयॉर्क सत्र (या लंदन सत्र के अंत) का संचालन करते हैं, मुझे लगता है कि यह बहुत प्रभावी नहीं है। वीटो (इन्डोनेशियाई languange LTR, लेकिन एक बार के बारे में एक घंटे के लिए अंग्रेजी एलटीआर आयोजित कर रहा है) जैसे अन्य ट्यूटर्स हैं, वह एक अल्पावधि (दिन) व्यापारी है, लेकिन मैं उसे इतना पता नहीं है कि जब वह अंग्रेजी एलटीआर में था, उन्होंने अपनी विधि को संक्षेप में समझाया, यह एक अच्छी विधि की तरह लगता है और शायद वहां अन्य गुरु भी हैं जो मुझे नहीं पता था। एलटीआर सत्र के बारे में, मुझे लगता है कि यदि निम्नानुसार आयोजित किया जाता है तो यह अधिक प्रभावी होगा: एशियाई सत्र के लिए मार्क लंदन के लिए जेम्स मिहाई और न्यूयार्क सत्र के लिए नायर नायडर मेरा निष्कर्ष, FXInstructor प्रदर्शन उनके पिछले स्तर से 75 है, इसके 3 से 4 सितारे I ने कहा, अभी के लिए मैं कोई रेटिंग नहीं दे पाएगा, और देखें कि अगले 2 महीनों में क्या प्रदर्शन होगा 2008-02-15 5 सितारे शानदार। मैं Fxinstructor, विशेष रूप से लाइव ट्रेडिंग कक्ष के साथ विस्मित रखना प्रशिक्षक असली व्यापारी हैं बहुत बहुतायत शिक्षा (मंच पर लाइव और सामग्री), और रास्ते में बहुत ही प्रेरक व्यापार व्यवस्थाएं हैं। मैं वास्तव में किसी भी स्तर के व्यापारियों के लिए इस Fxinstructor की सिफारिश। मैं वास्तव में उनके सदस्य बनने के लिए संतुष्ट हूं, अगर पांच सितारों से अधिक हो, तो मैं अधिकतम सितारों को ले जाऊंगा। सलाहकार, उत्कृष्ट व्यापारियों और शिक्षकों के रूप में भी हैं यह उन पर मेरी तीसरी समीक्षा है। वे केवल BEST 2007-12-28 5 सितारे हैं I fxinstructor पर मेरी दूसरी समीक्षा है जैसा मैंने पहले कहा था, वे सबसे अच्छे हैं कोई दूसरा नहीं, असल में वे मुझे न केवल शैक्षणिक सामग्री प्रदान करते हैं, बल्कि एलटीआर के माध्यम से भी बहुत अच्छा ऑनलाइन शिक्षा प्रदान करते हैं, और एलटीआर सत्र के दौरान इंट्राडे व्यापार और स्थितीय व्यापार के लिए भी सेटअप करते हैं। मैं अपने आप को एक धोखेबाज़ नहीं मानता हूं, मैं अच्छे परिणाम के साथ कभी-कभी कई बार व्यापार करता हूं, लेकिन यह फ़ैक्सिंस्ट्रक्टर मुझे बहुत अधिक देता है, मेरे प्रदर्शन में काफी सुधार होता है, एलटीआर पर बहुत ही अच्छी और लाभप्रद चर्चा होती है, सलाहकार ईमानदार नहीं बीएस नो प्रचार, बस सीधा शिक्षा और व्यापार व्यवस्थाएं मैं वास्तव में उनके सदस्य बनने के लिए आभारी हूं। बहुत बहुत धन्यवाद, महान काम रखने वाले लोग 5 सितारे कोई शक नहीं है। यदि संभव हो तो मैं अधिक सितारों को देना चाहता हूं 2007-12-11 5 सितारे मैं सिर्फ कुछ ही दिनों में इस साइट में शामिल होने के लिए, मैंने सभी प्रशिक्षण सामग्री, बहुत सारे वीडियो ट्यूटोरियल डाउनलोड किए, और आज मेरी पहली हॉटकैम चैट में शामिल होने के लिए मेरी पहली बार है, लेकिन पहले से ही वास्तव में उनके हॉट कॉम ऑनलाइन चैट सेवा से संतुष्ट हैं महान सेवा, बहुत कुछ सीखना और व्यापार विचारों, बहुत अच्छे-अच्छे मध्यस्थ, और भी महान प्रतिभागी 5 सितारों में कोई शक नहीं है। अनुशंसित 1234X सिस्टम RENSHI 1234X ट्रेडिंग सिस्टम बहुत सरल है, लेकिन अभी तक बहुत शक्तिशाली और विश्वसनीय है। केवल उच्च-स्तरीय और आसान-से-आने वाली जानकारी अनुमानित कार्य को समाप्त करती है, आत्मविश्वास बढ़ती है और व्यापारिक खाते बढ़ता है। ट्रेडिंग सिस्टम और फिबोनैकी फॉरेक्स चार्ट विशेष रूप से सद्भाव और गति को देखने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं जो हमें बाजार से विश्वासपूर्वक 15-30 पिप्स लेने की अनुमति देता है। यहां मूल रूप से यह 1234X सिस्टम कैसे काम करता है: 1. पहली चीज जिसे हम देखते हैं वह डबल शीर्ष या डबल नीचे है, कम से कम 3 दिन मोमबत्तियों के अलावा। एक भी मजबूत सिग्नल तब होता है जब हमारे पास ट्रिपल टॉप या नीचे होता है 2. रेन्शी संकेतक पैकेज में 3 स्वामित्व संकेतक होते हैं जो सभी अग्रानुक्रम में काम करते हैं। वे हमें 1 या संभवतः 2 अन्य महत्वपूर्ण कारकों के साथ conjuction में बताते हैं अगर हमारे पास व्यापार है या नहीं सभी तीन संकेतकों को एक संभव प्रविष्टि के लिए एक ही रंग होना चाहिए लंबे या लघु जब रेलवे ट्रैक लंबे समय तक शॉर्टिंग या नीले रंग के लिए पीले हो जाते हैं, तो हमारे पास दूसरा संकेत है कि एक संभावित उच्च संभावना व्यापार स्थापित हो रहा है। 3. जब हमारे हिस्टोग्राम लंबे समय तक शॉर्टिंग या नीले रंग के लिए पीले हो जाते हैं, तो हमारे पास तीसरे संकेत होते हैं कि एक संभावित उच्च संभावना व्यापार स्थापित हो रहा है। 4. जब हमारे स्क्वायर चेन लंबे समय तक शॉर्टिंग या नीले रंग के लिए पीले हो जाते हैं, तो हमारे पास चौथे संकेत है कि एक संभावित उच्च संभावना व्यापार स्थापित हो रहा है। 5. हमारा एक्स कारक संकेत हमारे बाड़ के सापेक्ष है और कुछ चीजें हैं जो हम यहाँ तलाशते हैं जैसे कि। मोमबत्ती ऊपर या नीचे एक बाड़ से ऊपर बंद है वहाँ बहुत कम या निकटता में कई बाड़ हैं समर्थन और प्रतिरोध के एक मजबूत संकेत देने के साथ वहाँ कम से कम 30 बाड़ के लिए प्रतिक्रियावादी अंतर के बीच पिप्स और बाड़ हैं मदद करने के लिए कदम की तरह बढ़ती ऊपर या नकारात्मक पक्ष के लिए प्रवृत्ति दिशा के साथ यह बहुत कम वीडियो देखने के लिए देखें कि क्या आप इसे 2018 रेनशिफ़ोरेक्स चुन सकते हैं। सर्वाधिकार सुरक्षित। एक और वाह वेबसाइट रेंज़ी ट्रेडिंग सॉल्यूशंस पीटीआई लिमिटेड मैरिगोल्ड फलकोनर इंटरनेशनल लिमिटेड के एक कॉर्पोरेट अधिकृत प्रतिनिधि, एक ऑस्ट्रेलियाई वित्तीय सेवा लाइसेंसधारी (एएफएसएल नंबर 244 315) है। सभी प्रकार के व्यापार में जोखिम का उच्च स्तर होता है। आपको केवल उस पूंजी के साथ व्यापार करना चाहिए जो आप खो सकते हैं। व्यापार सभी व्यक्तियों के लिए उपयुक्त नहीं है। किसी भी वित्तीय या निवेश निर्णय लेने से पहले आपको अपने पेशेवर, लाइसेंस प्राप्त, वित्तीय सलाहकार से परामर्श करना चाहिए। रेंशि ट्रेडिंग सॉल्यूशंस पीटीआई लिमिटेड सलाह नहीं देता है Renshi ट्रेडिंग समाधान Pty लिमिटेड शिक्षा केवल प्रदान करता है इस वेबसाइट में निहित जानकारी केवल एक सामान्य प्रकृति का है, और आपकी व्यक्तिगत परिस्थितियों, वित्तीय स्थिति या जरूरतों को ध्यान में नहीं लेती है आपको किसी भी पैसा निवेश करने से पहले पेशेवर सलाह लेने की जोरदार सिफारिश की जाती है। एफएक्स और डेरिवेटिव्स में ट्रेडिंग जोखिम भरा हो सकता है और आपको नुकसान का सामना करना पड़ सकता है जो आपके द्वारा निवेश की गई राशि से काफी अधिक है। सीएफटीसी नियम 4.41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि किसी भी खाते को या संभवतया योग्यता या हानि प्राप्त करने की योग्यता दिखाएगी। RENSH I F0REX 1234 प्रणाली हैलो मेरा नाम जेम्स रीन्साइफ़ोरिक्स से है, मैंने 1 999 में व्यापार करना सीखना शुरू कर दिया था। उस समय एक करीबी मेरा विक के दोस्त ने एक सप्ताह के अंत में सिर्फ एक कोर्स किया है, और मुझे दिखाने के लिए उत्साहित किया गया उस समय मैं केवल अचल संपत्ति में निवेश कर रहा था और ट्रेडिंग शेयरों में कोई दिलचस्पी या विचार नहीं था और मुझे बिल्कुल भी मुद्रा बाजारों के बारे में पता नहीं था। दिन के दौरान मेरे दोस्तों के उत्साह और काम के दौरान मेरे लंबे घंटों के कारण, एक जेल अधिकारी के रूप में, मैंने सोचा कि यह घर आने, कुछ नया सीखने, और डेमो मोड में वित्तीय खेल खेलने का एक शानदार तरीका होगा। उस स्तर पर मेरे पास वास्तविक धन डालने का कोई इरादा नहीं था, बल्कि मेरे लिए काम करने के दिन के बारे में भूलने के लिए कुछ और पर ध्यान केंद्रित करना और आराम करना। अगले हफ्तों में, जैसे कई लोग मुद्रा व्यापार बाजार में शुरू करते हैं, मुझे कई उतार-चढ़ाव होते हैं, लेकिन मेरी यात्रा और चुनौती जो मेरी मेज पर लाई गई थी, का आनंद उठाया था। हालांकि, थोड़े समय के बाद हमें एहसास हुआ कि मेरे दोस्त ने जो कोर्स किया था, वह अधूरा था, विश्वसनीय नहीं था क्योंकि यह एक दूसरे को पार करने और सर्वश्रेष्ठ के लिए उम्मीद कर रहा था। वह पाठ्यक्रम उसके लिए एक बहुत महंगा 2500.00 सप्ताहांत था इसलिए हम कई महीनों के लिए एक साथ बैठ गए और कई उतार-चढ़ाव के साथ बाज़ार की भावना बनाने की कोशिश कर रहे थे। थोड़ी देर बाद मैं इस खेल के सफल होने में बहुत इच्छुक हो गया और पिछले कुछ सालों में मैंने बहुत समय और पैसा खर्च किया और मैं सीख रहा हूं और मैं इस बाजार में नहीं कर सकता। पिछले कुछ वर्षों में मैंने अपने खुद के संकेतक विकसित किए थे जो विभिन्न समय-सीमाओं में बाजार को पढ़ते थे (यदि आप कभी भी एक व्यापारी नहीं थे जो अलग-अलग समय के फ्रेम से मेरा मतलब है, उसी मुद्रा जोड़ी पर अलग-अलग चार्ट, उदाहरण के लिए, घंटे, 15 मिनट, दैनिक चार्ट) मेरे द्वारा डिजाइन किए गए संकेतक मुझे चार्ट के बीच स्वैप करने की इजाजत नहीं देते हैं और मुझे उन चार्ट्स के प्रदर्शन के लिए सिर दिखाता है, जो एक चार्ट पर होता है, जैसे एक सिर के डिस्प्ले के लिए एक लड़ाकू पायलट, जहां उसे हवाई जहाज के उपकरणों पर नज़र डालना पड़ता है क्योंकि वे अपनी हेलमेट पर पेश किए जाते हैं, इसलिए वह अपनी आंख को बोर्ड पर रख सकते हैं और फिर भी उसके सामने सब कुछ देख सकते हैं। यह मेरे स्वामित्व संकेतकों के साथ जो कुछ डाल चुका है, उनके समान है, उन्होंने अन्य समय-सीमाओं से एक साथ एक चार्ट में सारी जानकारी डाल दी है ताकि किसी भी भ्रम और शोर को देख सकें जो कई चार्ट देख सकते हैं। मैंने इसे 1234 सिस्टम क्यों बुलाया था अच्छी तरह से व्यापार में किसी निर्णय लेने की प्रक्रिया की तरह आप एक सूचना का एक हिस्सा नहीं लेते हैं और एक निवेश संपत्ति खरीदने के बारे में सूचित निर्णय लेते हैं, तो आप क्षेत्र की जनसांख्यिकी, मूल्य और मूल्य देखेंगे उत्पाद, इसके स्थान और कई अन्य वैरिएबल जो आपको उस नई संपत्ति खरीदने के बारे में सूचित फैसला करना है। आपके फैसले लेने की प्रक्रिया में अन्य निर्णय आपकी सूची में हो सकते हैं, यह परिवहन के नजदीक है, यह स्कूलों के करीब है, यह शॉपिंग के करीब है, और आपकी सूची में भी हो सकता है। और अधिक बक्से जो टिके जाते हैं, आपको उस संपत्ति को खरीदने के लिए अधिक कारण पसंद है। अगर आपके पास इनमें से किसी भी बॉक्स को टिकी नहीं है, तो जाहिर है आप उस संपत्ति से नहीं, और किसी दूसरे को ढूंढेंगे जो आपको बक्सों की पेशकश कर रहा है जिसे आपको यह पता चलेगा कि आपने सबसे अच्छा मूल्य प्राप्त करने के लिए जो किया है आपके लेनदेन का मुद्रा बाजार के व्यापार के लिए 1234 प्रणाली मेरी चेकलिस्ट है I मुझे व्यापार में प्रवेश करने के लिए कम से कम चार कारण होने चाहिए, इन चार कारणों को इस पाठ्यक्रम में गहराई में समझाया गया है और अगर मेरे पास उन कारणों के लिए नहीं है, तो मेरे पास मेरे बक्से में सभी मापदंड नहीं हैं, तो उस व्यापार की संभावना नहीं है उच्च के रूप में अगर मैं सभी बक्से को एक सफल लाभदायक व्यापार करने के लिए ticked था Renshi विदेशी मुद्रा 1 2 3 4 प्रणाली जिसमें से आप एक छोटा वीडियो देखेंगे, आपको दिखाएगा कि व्यापार सरल रखा जाना चाहिए और नियमों को सरल रखा जाना चाहिए। मेरी 10 साल की बेटी और मैंने इस खेल को सप्ताहांत पर खेला, जहां उसे सफल व्यापार पाने के लिए चार्ट पर 1234 कारणों को चुनना पड़ता है। क्योंकि संकेतक इतने दृश्य हैं जितना आप वीडियो में देखेंगे, वह सफल ट्रेडों का सही और लगातार उच्च अनुपात प्राप्त करने में सक्षम है। इस प्रणाली की सादगी भी कई अन्य प्रणालियों की तुलना में बहुत कम समय लेने वाली है जो बाजार पर पढ़ाया जा रहा है I को कंप्यूटर के सामने बैठने के लिए कई घंटों के लिए चार्ट देख रहा था और सिग्नल की प्रतीक्षा कर रहा था। अब यह सब सचमुच बदल चुका है, सिर्फ एक दिन में दो बार चार्ट पर बैठकर अधिकतम 15 मिनट के लिए विभिन्न मुद्रा युग्मों को देखते हैं और फिर मैं एक या दो मुद्रा जोड़े में आ सकता हूं जो मुझे लगता है कि उस दिन एक व्यापार हो सकता है। मेरी पसंद बहुत सरल और गैर जटिल है तो अब मेरे पास कई घंटे पहले है कि मैं अपने खाली समय में जो कुछ करना चाहता था, खर्च करने से पहले कंप्यूटर पर बैठने के बजाय प्रतिदिन कई घंटों के लिए चार्ट देख रहे थे। यदि आप पहले से ही एक व्यापारी हैं और आप कंप्यूटर पर कई घंटे बिताते हैं, तो आपको पता चलेगा कि मेरा क्या मतलब है। अब अपने आप से यह पूछिए जब मैंने मुद्रा बाजारों में व्यापार करना सीखना शुरू किया, मेरे कारण क्या थे, अधिक पैसे मेरे परिवार के साथ अधिक समय मेरे भविष्य के लिए वित्तीय सुरक्षा हर साल सपने की छुट्टियां लेने में सक्षम होने के लिए लोग कई अलग-अलग कारणों से व्यापार शुरू करते हैं, लेकिन सबसे ज्यादा मैंने जो आम पाया है, इसके ऊपर का एक संयोजन है कि मैंने अभी तक अधिकतर वित्तीय सुरक्षा का उल्लेख किया है और जो कुछ मैं पारंपरिक व्यापार से करना चाहता हूं, इसका आमतौर पर अर्थ है कंप्यूटर के सामने कई घंटे खर्च करना, इसलिए अतिरिक्त समय कि आप चाहते हैं कि व्यापार के साथ लिया जाता है 1234 प्रणाली के साथ अब आपके पास समय है क्योंकि आप केवल कंप्यूटर पर दिन में दो बार हर दिन 15 मिनट के लिए बाकी का समय फिर से तुम्हारा है। कृपया निम्नलिखित वीडियो देखें ताकि आप इस प्रणाली की सादगी को देख सकें और समझ सकें कि बस बाज़ार में तार्किक रूप से आने के लिए आपके पास 4 कारण या अधिक हैं। 2018 रेनशिफ़ोरेक्स सर्वाधिकार सुरक्षित। एक और वाह वेबसाइट रेंज़ी ट्रेडिंग सॉल्यूशंस पीटीआई लिमिटेड मैरिगोल्ड फलकोनर इंटरनेशनल लिमिटेड के एक कॉर्पोरेट अधिकृत प्रतिनिधि, एक ऑस्ट्रेलियाई वित्तीय सेवा लाइसेंसधारी (एएफएसएल नंबर 244 315) है। सभी प्रकार के व्यापार में जोखिम का उच्च स्तर होता है। आपको केवल उस पूंजी के साथ व्यापार करना चाहिए जो आप खो सकते हैं। व्यापार सभी व्यक्तियों के लिए उपयुक्त नहीं है। किसी भी वित्तीय या निवेश निर्णय लेने से पहले आपको अपने पेशेवर, लाइसेंस प्राप्त, वित्तीय सलाहकार से परामर्श करना चाहिए। रेंशि ट्रेडिंग सॉल्यूशंस पीटीआई लिमिटेड सलाह नहीं देता है Renshi ट्रेडिंग समाधान Pty लिमिटेड शिक्षा केवल प्रदान करता है इस वेबसाइट में निहित जानकारी केवल एक सामान्य प्रकृति का है, और आपकी व्यक्तिगत परिस्थितियों, वित्तीय स्थिति या जरूरतों को ध्यान में नहीं लेती है आपको किसी भी पैसा निवेश करने से पहले पेशेवर सलाह लेने की जोरदार सिफारिश की जाती है। एफएक्स और डेरिवेटिव्स में ट्रेडिंग जोखिम भरा हो सकता है और आपको नुकसान का सामना करना पड़ सकता है जो आपके द्वारा निवेश की गई राशि से काफी अधिक है। सीएफटीसी नियम 4.41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि किसी भी खाते को या ऐसा करने के लिए समान रूप से लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए होगा। दिग्गज 2 विश्व के सबसे अच्छे व्यापारी जार्रेट डेविस, प्रसिद्ध विदेशी मुद्रा शिक्षक एंड्रयू मिशम, यूरोपीय पेशेवर बैंकर सिवे मोर्टन अपने विशेष बाजार एन्टालिटिक्स के बाद। प्रदर्शन परीक्षण ईए, सिग्नल खरीदने या प्रबंधित खाते में शामिल होने के लिए हम व्यावसायिक रूप से उपलब्ध मेटाट्रेडर विशेषज्ञ सलाहकारों, विदेशी मुद्रा संकेतों और विदेशी मुद्रा प्रबंधित खातों के लिए रियल मनी फॉरवर्ड टेस्ट बनाए रखते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार न्यायालय यदि आप विदेशी मुद्रा घोटाले का शिकार बन जाते हैं, तो विदेशी मुद्रा शांति सेना अपने पैसे वापस पाने में आपकी मदद करने के लिए हर चीज करेंगे। यह मुफ़्त है और यह घोटालों का पर्दाफाश करने में मदद करता है, इसलिए अन्य व्यापारी अपने जाल में गिरते नहीं हैं। विदेशी मुद्रा शांति सेना सेवाएं मुफ़्त हैं हम विज्ञापनों को प्रदर्शित करते हुए पैसा कमाते हैं, लेकिन हम किसी विज्ञापित उत्पाद या सेवा का समर्थन नहीं करते हैं। किसी भी कंपनी को अपना पैसा देने से पहले कृपया हमारी समीक्षाओं को पढ़ना सुनिश्चित करें

No comments:

Post a Comment