Friday 8 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापारी सिंगापुर ब्लॉग दुकान


व्यापार कहाँ सीखना है क्यों मज़ेदार कोर्स ट्रेडिंग पर अपने पैसे बर्बाद क्यों मैनचेस्टर जब आजकल विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर है कि आप स्वचालित रूप से व्यापार करने में मदद कर सकते हैं मैंने सुना है कि Pips Conqueror नामक कुछ प्रकार के सॉफ़्टवेयर में से एक ने ठीक से काम किया जब मैंने अपनी बात पहले की थी। यह सॉफ़्टवेयर कंपनी का नाम इन्विपॉलॉजी पीटीई लिमिटेड द्वारा विकसित किया गया है और यह संस्थापक सैम से और डेविड गणन हैं। अगर आप उनकी बात करते हैं, तो आप देखेंगे कि उनका सॉफ्टवेयर कैसे काम कर सकता है (वे रंग-डॉट इंडिकेटर का उपयोग करते हैं जो लोग आम तौर पर यह परीक्षण करने के लिए उपयोग करते हैं कि आपकी दृष्टि अंधे हैं या एमएसीडी या स्कॉलिस्टिक ओसीलेटर की तरह सामान्य उपकरणों की बजाय व्यापार के लिए लाल रंग व्यापार से बचने के लिए, प्रवेश करने के लिए नीले रंग आदि) और यदि आप मूर्खतापूर्ण व्यापार में प्रवेश करते हैं, तो सॉफ्टवेयर निष्पादित नहीं करेंगे और आपके लिए नुकसान नहीं पहुंचाएगा और यह इन कॉल कॉल पाठ्यक्रम से मैन्युअल रूप से बेहतर है और आप नतीजे देखने को नहीं देखते हैं। लिंक विदेशी मुद्रा-निवेशशास्त्र वैसे भी मुझे उनके लिए विज्ञापित नहीं किया गया है, मुझे लगता है कि मैं इस तरह की तकनीक को तथाकथित गुरु से ज्यादा विश्वास रखता हूं। कौन जानता है कि शायद कुछ बैंक इस तरह की तकनीक का इस्तेमाल व्यापार में कर रहे हों और हम इसके बारे में नहीं जानते। 10 अगस्त के बाद से 167 पोस्ट मूलतः एम नाम से पोस्ट किया गया: मैन्युअल रूप से महंगी कोर्स ट्रेडिंग पर अपना पैसा क्यों व्यर्थ किया गया था, आजकल विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर है जो आपको स्वचालित रूप से व्यापार करने में मदद कर सकता है। मैंने सुना है कि Pips Conqueror नामक कुछ प्रकार के सॉफ़्टवेयर में से एक ने ठीक से काम किया जब मैंने अपनी बात पहले की थी। यह सॉफ़्टवेयर कंपनी का नाम इन्विपॉलॉजी पीटीई लिमिटेड द्वारा विकसित किया गया है और यह संस्थापक सैम से और डेविड गणन हैं। अगर आप उनकी बात करते हैं, तो आप देखेंगे कि उनका सॉफ्टवेयर कैसे काम कर सकता है (वे रंग-डॉट इंडिकेटर का उपयोग करते हैं जो लोग आम तौर पर यह परीक्षण करने के लिए उपयोग करते हैं कि आपकी दृष्टि अंधे हैं या एमएसीडी या स्कॉलिस्टिक ओसीलेटर की तरह सामान्य उपकरणों की बजाय व्यापार के लिए लाल रंग व्यापार से बचने के लिए, प्रवेश करने के लिए नीले रंग आदि) और यदि आप मूर्खतापूर्ण व्यापार में प्रवेश करते हैं, तो सॉफ्टवेयर निष्पादित नहीं करेंगे और आपके लिए नुकसान नहीं पहुंचाएगा और यह इन कॉल कॉल पाठ्यक्रम से मैन्युअल रूप से बेहतर है और आप नतीजे देखने को नहीं देखते हैं। लिंक विदेशी मुद्रा-निवेशशास्त्र वैसे भी मुझे उनके लिए विज्ञापित नहीं किया गया है, मुझे लगता है कि मैं इस तरह की तकनीक को तथाकथित गुरु से ज्यादा विश्वास रखता हूं। कौन जानता है कि शायद कुछ बैंक इस तरह की तकनीक का इस्तेमाल व्यापार में कर रहे हों और हम इसके बारे में नहीं जानते। संकेतक हमेशा ठंड और इतिहास पर आधारित हैं। अपने आप को अपने जोखिम पर आँख बंद करके उनका पालन करें टन और जानकारी और मुफ़्त रणनीतियों के टन के लिए फोरक्सफ़ाटर फोरम पर जाएं दिन का अंत, पैटर्न देखने के लिए मूल्य चार्ट देखने पर अनगिनत घंटे खर्च किए जाने चाहिए। उन सभी प्रणालियों और संकेतकों के बारे में भूल जाएं जो लोग बेच रहे हैं। वे लंबे समय तक काम नहीं करते हैं, अगर वे सभी काम कर सकते हैं। 10 अगस्त के बाद से 167 पोस्ट रोबोट काम नहीं करेंगे। यह सिर्फ उर पैसे सूखा चूसना होगा यदि आप चाहें तो आप अपने सलाहकारों को ब्लॉग भेज सकते हैं यदि आप चाहें तो अपने कुछ जीने के परिणाम और संकेतों के लिए सिग्नल पोस्ट कर सकते हैं यदि आप रुचि रखते हैं। मूल रूप से इसकी प्रवृत्ति व्यापार मैं वर्तमान में 12 जोड़े पकड़ता है और 2300 के बारे में pips i oni काफी हाल ही में शामिल हुए इसलिए मैं एक बड़ी प्रवृत्ति को याद किया अर्थात् usdchf आप अपने ब्लॉग पर देख सकते हैं मेरे गुरु में सिर्फ 5 जोड़ी पर 2700 से अधिक पिप्स हैं। परिणाम वास्तव में अब तक काफी भयानक है। वास्तव में यह नहीं है कि आप विदेशी मुद्रा से पैसा नहीं बना सकते मुझे लगता है कि आपको सही मानसिकता की आवश्यकता है वैसे भी मैं सिर्फ इस पद्धति का उपयोग करके 10 मिनट से भी कम समय का व्यापार करता हूं और कोई कारण नहीं है कि मुझे क्यों काम नहीं करना चाहिए Vitto84 22 सितंबर 10, 7:20 अपराह्न 3,957 पदों के बाद 10 मई से मूल रूप से पोस्ट किया गया Vitto84: रोबोट कभी काम नहीं करेंगे। यह सिर्फ उर पैसे सूखा चूसना होगा यदि आप चाहें तो आप अपने सलाहकारों को ब्लॉग भेज सकते हैं यदि आप चाहें तो अपने कुछ जीने के परिणाम और संकेतों के लिए सिग्नल पोस्ट कर सकते हैं यदि आप रुचि रखते हैं। मूल रूप से इसकी प्रवृत्ति व्यापार मैं वर्तमान में 12 जोड़े पकड़ता है और 2300 के बारे में pips i oni काफी हाल ही में शामिल हुए इसलिए मैं एक बड़ी प्रवृत्ति को याद किया अर्थात् usdchf आप अपने ब्लॉग पर देख सकते हैं मेरे गुरु में सिर्फ 5 जोड़ी पर 2700 से अधिक पिप्स हैं। परिणाम वास्तव में अब तक काफी भयानक है। वास्तव में यह नहीं है कि आप विदेशी मुद्रा से पैसा नहीं बना सकते मुझे लगता है कि आपको सही मानसिकता की आवश्यकता है फिर भी मैं सिर्फ इस पद्धति का उपयोग करके एक दिन में 10 मिनट से भी कम समय का व्यापार करता हूं और ऐसा कोई कारण नहीं है कि मैं काम नहीं करूँगा पर्याप्त घोड़े की बकवास लह एक दिन में 10 मिनट से कम का व्यापार होने का मतलब है कि आप एक स्कैपर हैं और आप 2700 पीआईपी लाभ लेने के लिए बैल के गोबर की हिम्मत करते हैं। मुझे अंदाजा लगाने दो। आपका गुरु एम किशोर हैं अन्यथा, फॉरेक्स स्कैमिंग उद्योग में सबसे बड़ी तानाशाही के रूप में जाना जाता है, 08 जनवरी के बाद से मूल रूप से असमोनीस्टा 2001 द्वारा पोस्ट किया गया: संकेतक हमेशा ठंड और इतिहास पर आधारित हैं। अपने आप को अपने जोखिम पर आँख बंद करके उनका पालन करें टन और जानकारी और मुफ़्त रणनीतियों के टन के लिए फोरक्सफ़ाटर फोरम पर जाएं दिन का अंत, पैटर्न देखने के लिए मूल्य चार्ट देखने पर अनगिनत घंटे खर्च किए जाने चाहिए। उन सभी प्रणालियों और संकेतकों के बारे में भूल जाएं जो लोग बेच रहे हैं। वे लंबे समय तक काम नहीं करते हैं, अगर वे सभी काम कर सकते हैं। फोरक्सफ़ैक्टर वास्तव में बुरा नहीं है, टीएस को वहां जाना चाहिए और एक नज़र रखना चाहिए। ) लोगों ने वहां अपनी पत्रिकाओं को पोस्ट किया। प्रवेश अंक और निकास अंक 3,957 पद 10 मई के बाद से forexfactory शायद सबसे अच्छा मंचों में से एक है। संकेतकों से जुड़े किसी भी रणनीतियों से बचने का प्रयास करें बस कागजात में उन वाणिज्यिक पाठ्यक्रमों की तरह वे आपको चार्ट दिखाते हैं जब संकेतक काम करने लगते हैं। जेम्स16 धागा के लिए बाहर देखो सितंबर 10 के बाद से 39 पोस्ट्स गलत हैं। मैं एक प्रवृत्ति व्यापारी हूं मैं केवल अपने पदों पर एक दिन में एक बार देखता हूं और उन्हें आवश्यक रूप से लंबे समय तक पकड़ता हूं, न कि मैं अपने सिस्टम को लगातार अद्यतन करता हूं), ये मेरे लाइव परिणाम 23 से.पी. से 4 अक्टूबर 2018 तक बंद हैं- जीपीबीजी के लिए -96 pips के लिए बंद 1 ओक मुझे पीपीएल का एक बहुत कुछ पता है जो मुझे बुरे पाठ्यक्रमों से जला दिया गया है लेकिन मुझे विश्वास नहीं है कि एक ठीक से निष्पादित प्रणाली अब भी यूए के अच्छे पैसे कमा सकती है। हम ब्लैकबॉक्स सिस्टम पर भरोसा नहीं करते हैं और न ही हम एक और दूसरे को भ्रमित करने के लिए टन और टन संकेतकों का उपयोग करते हैं और इस बात का तथ्य यह है कि आपको एहसास होगा कि मेरे पास सिस्टम है जो एक व्यापारिक रणनीति का एक छोटा सा हिस्सा है और वहां अधिक है सफलता के लिए आवश्यक व्यापार के महत्वपूर्ण पहलू Vitto84 05 अक्टूबर 10, 9:24 पूर्वाह्न 3,957 पदों के बाद 10 मई से पोस्ट नहीं सिर्फ विज्ञापन दे रहे हैं पीपीएल पता है कि हाँ वहाँ गुरु हैं जो आप पैसे बंद करने के लिए पाठ्यक्रम का संचालन करते हैं लेकिन अभी भी व्यापारियों के एक छोटे और वास्तविक समूह हैं जब आप एक कोर्स में भाग लेते हैं, तो आपको सिर्फ पैसे की तुलना में कुछ और सिखाना होगा। आपको पता होना चाहिए कि गुरु और वास्तविक व्यापारियों के बीच अंतर कैसे करना है, लेकिन आप विदेशी मुद्रा बाजार से पैसे कमा सकते हैं। अगर सही ढंग से प्रशिक्षित प्रशिक्षित मैं तकनीकी विश्लेषण के बारे में बात नहीं कर रहा हूं, लेकिन गहरा सामान यू शायद ही कभी पैसे प्रबंधन आदि जैसे कवर किया जाता है। यदि आप चाहते हैं कि मुफ्त सिग्नल चाहते हों या मुझे पता है कि हम कैसे व्यापार कर सकते हैं तो मैं कैसे बजे कर सकता हूं। मैं विटटो 84 06 अक्टूबर 10 को संपादित कर सकता हूं। , 8:47 पूर्वाह्न 3 9, 9 7 पदों के बाद से 10 मई को प्रधान मंत्री मुझे लह। आप कहते हैं कि आप केवल एक दिन में 10 मिनट का उपयोग करते हैं और उसके बाद लाभ के 2000 पिप्स डालते हैं। यह असंभव है, जब तक कि आपकी 10 मिनट की खिड़की में सही समय पर ऐसा भाग्यशाली न हो। इसकी लॉटरी जीतने की तरह 39 सितंबर से 39 पोस्ट्स मैं एक प्रवृत्ति व्यापारी हूं मैं केवल 10 मिनट में मेरे पदों को देखने के लिए खोलता हूं। मैं सिर्फ यह देखने के लिए जांच करता हूं कि क्या मेरी स्थिति बंद या उलट होनी चाहिए। मैं तब तक अपनी स्थिति रखता हूं जब तक कि रुझान मुझे लाता है कल सुबह मैं 4300 पिप्स था, आप अपने आकाओं के ब्लॉग पर देख सकते हैं वह अब लगभग 2 साल के लिए 5 प्रमुख जोड़े रिकॉर्ड कर रहे हैं। वह हर मुनाफा और हानि का रिकॉर्ड करता है, जो संदेहपूर्ण होने के लिए बहुत अच्छा होता है लेकिन फिर भी एक खुले दिमाग का प्रयास करता है। विदेशी मुद्रा बाजार में पैसा बनाना असंभव नहीं है लेकिन लगातार परिणाम प्राप्त करने के लिए केवल एक प्रणाली से अधिक लेते हैं। जुआ के बारे में नहीं हम दिन का व्यापार नहीं करते और हम जुआ नहीं करते हमारे पास विशिष्ट सिस्टम और हमारे द्वारा अनुसरण किए गए नियमों का सेट है तकनीकी विश्लेषण का उपयोग करके हम संभावनाओं पर जुआ नहीं करते। क्या हम निश्चित रूप से पैसे खो देते हैं हाँ हम वास्तव में 100 जीतने वाले अनुपात में कुछ युग्मों पर 50 से कम नहीं हैं, लेकिन जब हम लाभ करते हैं, तो लाभ के साथ हमारे नुकसान को कवर करने के लिए पर्याप्त से अधिक है। अधिकांश गुरु आपको पिछले कई नतीजे दिखाते हैं कितने वास्तव में एक चुनौती ले सकते हैं और वर्तमान में 3 महीने या 2 साल पहले यू के परिणाम दिखा सकते हैं। यदि आप रुचि रखते हैं और इस तरह के एक विचार के लिए खुला तो मुझे बजे दोपहर बाजार में व्यापार करने के लिए बहुत सारे अलग-अलग तरीके हैं लेकिन अगर आप विदेशी मुद्रा व्यापार के 7 रहस्यों को जानना चाहते हैं या पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती, मैं माफी चाहता हूं, लेकिन हम आपको यह प्रस्ताव नहीं दे सकते। लेकिन हम यह जानते हैं कि एक व्यापारी को लाभदायक होना चाहिए और इसके तकनीकी तकनीकी और संकेतक के अलावा अगर आप इसे विश्वास नहीं करते हैं मेरे आकाओं ब्लॉग का पालन करें इसे 2 साल, 5 साल या 10 साल के लिए भी पालन करें। जब तक आप संतुष्ट न हों तब तक खुद के लिए परिणाम देखें निष्कर्ष पर आने के लिए कोई भीड़ नहीं है बाजार हमेशा वहाँ रहेगा और पैसे बनाने का अवसर हमेशा मौजूद होगा। Vitto84 08 अक्टूबर 10, 7:14 PM द्वारा संपादित 18,865 पोस्ट 10 मई के बाद से Fx ट्रेडिंग केवल चार्टिंग (अंतर दिन, दैनिक या साप्ताहिक) अंतराल पर आधार नहीं है। इसलिए तकनीकी संकेतक एमए (मूविंग एवरेज), एमएसीडी, स्टोचैस्टिक ओस्सीलेटर्स, आरएसआई आदि जैसी आपकी सहायता में आते हैं। इलियट वेव्स, फाइबोनैचि गणना जैसी अन्य तकनीकी जानकारी आपके रुझान के पदों के फायदे हैं। प्लॉटिंग चार्ट मैन्युअल रूप से एक ऐड-ऑन ज्ञान भी होते हैं क्योंकि आप बाजार की भावनाओं का अनुभव कर सकते हैं। ठीक है, शुरुआती 90 के दशक में, शायद ही कोई चार्टिंग प्रदाता हैं अब, आपके पास चयन करने के लिए कई चार्टिंग प्रदाता हैं, इसलिए चार्ट की साजिश रचने के लिए अपनी बहुमूल्य समय की बचत करना तकनीकी पहलुओं को जानने के लिए केवल आधा लड़ाई जीत जाती है। चूंकि ज्यादातर मुद्राएं अमेरिकी ग्रीनबैक के खिलाफ हैं, इसलिए अमेरिकी आर्थिक संकेतक चित्र में आते हैं बुनियादी संकेतक - और उनमें से बहुत (लगभग 150)। प्रमुख लोग रोजगार स्थितियों (महीने के पहले शुक्रवार), सीपीआई, पीपीआई, खुदरा बिक्री आदि हैं। एफओएमसी बैठकें (ब्याज दरें और पूर्वाग्रह तय करना) बाजार मूवर्स की सूची में सबसे ऊपर हैं। एंट्री पॉइंट पर आपकी रणनीतियों की ट्रेडिंग योजनाएं, बहुत से स्वयं-अनुशासन के साथ घाटे में कमी संभवतः डेज़र्वेटिव फ्यूचर्स का इस्तेमाल करके हेज़ेज पोजीशन एफएक्स व्यापार सभी के लिए नहीं हैं निश्चित रूप से निवेशकों के लिए मुश्किल छोटे पूंजी परिव्यय होगा। यदि आपके पास तकनीकी सहायता नहीं है, तो मुझे लगता है कि आप इसे अपने बाजार में खोने के बजाय अपने बैंक में रख सकते हैं। उपरोक्त विवरण मेरे व्यक्तिगत विचार हैं I मैंने 12 साल के लिए बैंकिंग उद्योग में काम किया था अब ऑफ amp पर ऑनलाइन ट्रेडिंग करना (व्यापार अनुभव के 20 साल के लिए आते हैं) मुझे एमएएस amp एसजीएक्स द्वारा लाइसेंस प्राप्त हुआ था। उन व्यापारों के लिए शुभकामनाएँ कई व्यापारियों जॉर्ज सोरोस के करीब नहीं आते हैं इसके अलावा एफएसी लगभग 24 घंटे है। आपके नींद के घंटे निश्चित रूप से प्रभावित होंगे। सभी को सुखद सप्ताहांत Justdoitlah द्वारा संपादित 08 अक्टूबर 10, 9:05 PMI ने ओंडा प्लेटफार्म में परिवर्तन को प्रतिबिंबित करने के लिए इस पृष्ठ को अपडेट करने का निर्णय लिया। ओंडा (एमटी 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म, आईफोन ऐप और यूनिट आकार व्यापार) मुझे ओंडा पसंद है क्योंकि (1) कम फैलता है (अब और नहीं), और (2) यूनिटों में व्यापार की क्षमता, ठेठ बहुत आकार के बजाय उदाहरण के लिए, सामान्य ब्रोकरों को आपको 0.1.0.2 में व्यापार करने की आवश्यकता होती है। 1,2,3 लॉट्स लेकिन ओंडा के साथ, आप 1unit, 1001units (1 सूक्ष्म लॉट 1unit), 10,001 (1 मिनी लॉट और 1 यूनिट), या 100,001 (1 लॉट और 1 इकाई) व्यापार कर सकते हैं। यह आपको अपने जोखिम को बहुत इकाई के प्रबंधन के लिए लचीलापन देता है। हालांकि, मैं यह कहना चाहूंगा कि ओंडा ने देर से मुझे निराश किया है उनका फैलाव व्यापक हो रहा है। ठेठ यूरो फैल गया है 1.1 विशिष्ट ऑडसैड प्रसार 1.8 है। और ओंडा व्यापार नहीं करते हैं। यदि आप रातोंरात EURUSD लंबे होते हैं, तो आपको ब्याज का भुगतान करना पड़ता है। यदि आप रातोंरात GBPUSD लंबे होते हैं, तो आपको ब्याज भी देना पड़ता है। केवल जोड़ी आपको ब्याज मिलेगी, यदि आप लंबे समय से AUDUSD हैं यह उस तरह कभी नहीं हुआ करता था और जब मैंने अपने ग्राहक सेवा से पूछा कि इसके लिए क्या कारण है, उन्होंने मुझे रातोंरात ब्याज दर की गणना करने के लिए एक लिंक दिया है, और वे उम्मीद करते हैं कि मैं सिर्फ उनके गणितीय विवरण को पढ़कर समझूं। ओंडा बहुत चतुर है, आप जानते हैं कि गणित और कोड के पीछे सब कुछ क्यों छिपाते हैं। अन्य दलालों में जीएफटी एशिया, सीएमसी मार्केट्स और आईजी मार्केट शामिल हैं। यदि आपको एक बेहतर ब्रोकर मिल सकता है, तो कृपया मुझे बताएं 23 टिप्पणियाँ: नमस्ते वहाँ, अपने ब्लॉग पर chanced। मैं एक एफएक्स सीएफडी है जिसने एसजी में स्थित ब्रोकर की शुरुआत की है जैसे कि yrself बस एक ही समय में समान विचारधारा वाले लोगों के साथ दोस्त बनाने की उम्मीद है कि मैं क्या करूँगा। आपके उत्तर का इंतज़ार रहेगा। चीयर्स और अच्छे व्यापार त्वरित पिप व्यापार कॉपियर - त्वरित पिप व्यापार कॉपियर आपके द्वारा चुनी गई मात्रा के अनुसार आपके खाते में सभी सिग्नल ट्रेड की नकल करता है। नि: शुल्क विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण एफ़ फ़ॉरेक्स सिग्नल वर्ल्ड वाइड फॉरेक्स सिग्नल सीधे अपने एमटी 4 मंच में प्रदर्शित होने के लिए दुनिया भर में बेस्ट फ़ॉरेक्स सिग्नल 500-1000 हमारे सिग्नल के माध्यम से हर महीने पीआईपीएस लाभ किसी भी प्रश्न के लिए इन्स्टंटपिप अधिकारियों से संपर्क करें कोई भी स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली स्पष्टीकरण से शुरू होती है परिभाषा और कार्यों के साथ-साथ विदेशी मुद्रा व्यापार के फायदे और उसके काम के सिद्धांतों और बिक्री रखने या खरीदने से पैसा पाने के साथ ट्रेडों को रखने की पूरी प्रक्रिया को नौसिखिए बेहतरीन पोस्ट, साझा करने के लिए धन्यवाद। सिंगापुर में सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा दलाल कैसे आर्मैडमार्केट के बारे में यह सबसे कम प्रसार वाले हम्सर की पेशकश करने वाला दलाल बेहतर योजना बना रहा है। आप किस प्रकार के व्यापारी हैं, विदेशी मुद्रा मंच बहुत ही आसान व्यवसाय है क्योंकि हम फ़ोरम के माध्यम से हमारे ज्ञान को अन्य विदेशी मुद्रा मंच विशेषज्ञों के साथ व्यापार और हमारे विचारों का आदान-प्रदान करने के लिए कुछ नए तरीकों से अपडेट कर सकते हैं। aff. bestforexpartnersclick. phpctaga3092-b1154-p विदेशी मुद्रा में कई फायदे हैं जो आपको किसी भी अन्य ऑनलाइन व्यवसाय में नहीं मिलेगा। यह भी बहुत लाभदायक है और बड़ी संख्या में लोग 8230 किसी के लिए उपयुक्त है। हर जगह इस aff. bestforexpartnersclick. phpctaga3092-b1154-p का उपयोग कर सकते हैं कई विदेशी मुद्रा दलाल हैं, लेकिन सभी समान नहीं बनाए गए थे। जब यह आपके पैसे की बात आती है, तो आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आपका ब्रोकर आपकी अपेक्षाओं को पूरा करता है aff. bestforexpartnersclick. phpctaga3092-b1154-p कम दलाली लेने वाले किसी भी दलाल का चयन करें। आपको सुरक्षित होना चाहिए, कुछ नकली ब्रोकर भी हैं। aff. bestforexpartnerscli। a3092-b1154-p सिंगापुर में इतने सारे दलाल हैं। आप ब्रोकर चुन सकते हैं जो आपकी आवश्यकताओं के अनुसार विदेशी मुद्रा कार्यों को निष्पादित करने में सक्षम है। aff. bestforexpartnerscli। a3092-b1154-p मैं भी एक विश्वसनीय ब्रोकर खोजने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन सिंगापुर में दुर्भाग्यवश, यह देखता है कि वे सभी कोहोज़ में हैं थोड़ी देर के लिए एक का उपयोग करने के बाद वे व्यापक फैलता प्रबंधन करते हैं। अब तक मैं इग, सीएमसी और एसएक्सो का उपयोग किया है और वे सभी जेस्स्टेटरेटिंग केव में मुझे एक अपॉइंटमेंट ईमेल हैं और आईएलएलएल आपको दिखाती है कि ईसीएन तरलता कहां से संपर्क करें fxim-market वे परोक्ष रूप से नीदरलैंड्स से एबीएन एमरो बैंक के साथ काम कर रहे हैं शीर्ष फैलता है, शीर्ष तरलता, शीर्ष पेशेवर प्लेटफॉर्म (हॉटस्पॉटएफएक्स, कररेनएक्स, रायटर्स, ईबीएसआईसीएपी, एफएक्सएएल)। सर्वश्रेष्ठ इंटरबैंकिंग दलाल मुझे पता है और मैं 25 वर्षों से यह कर रहा हूं। धन्यवाद। वास्तव में यह मेरे जैसे व्यक्ति के लिए जानकारीपूर्ण था जो विदेशी मुद्रा के बारे में और जानना चाहता है मैंने अपने दोस्त को सफलतापूर्वक तीन सालों से सफलतापूर्वक देखा है वह हमेशा मुझे शामिल होने के लिए आमंत्रित करता है और इससे पहले उसने मुझे जानने के लिए अनुरोध किया ओह 8230 मैं यह बताना भूल गया कि वह ग्रीनवॉल्ट एफएक्स के साथ जुड़ा हुआ है यह विदेशी मुद्रा व्यापार और सीखने के लिए एक अद्भुत वेबसाइट है मैं इस साइट के लेखों और ब्लॉगों के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार भी सीख रहा हूं यह विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने के लिए मेरी वेबसाइट है विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में पूरी जानकारी रखने के कारण अल्पेक्स व्यापार पर धन का निवेश करने के लिए आपको सर्वोत्तम समय के बारे में अच्छी तरह से मार्गदर्शन कर सकता है उचित मार्गदर्शन के साथ आप बड़े धन अर्जित करने के बारे में अच्छी तरह से जान सकते हैं। तीन विदेशी मुद्रा विधियों और अवधारणाओं पिप्स जब आप विदेशी मुद्रा व्यापार करते हैं तो कुछ निश्चित मूल्यों को मुद्रा की कीमतों में पता लगाया जाता है उन मूल्यों को पीिप्स के रूप में संदर्भित किया जाता है आपके अधिक लाभ वाले पीपों की संख्या आपके लाभ हैं। उदाहरण के लिए यदि आपने आवंटित किया है तो उस दिन आपको 10 पिप्स प्राप्त होंगे और आपके लाभ की गणना पीईपी के मूल्य को गुणा करके प्राप्त की जा सकती है, जो कि 10 pips प्राप्त की गई है। 1 .1 वॉल्यूम वॉल्यूम को संदर्भित करता है एक विशेष दिन पर होने वाली व्यापार गतिविधियों की सीमा दूसरे शब्दों में यह दिन के दौरान लेन-देन किए गए धन की राशि को दर्शाता है। ये वॉल्यूम एक्सचेंज कितने व्यस्त हैं पर निर्भर हैं। जब भी ब्रेक या कम कारोबार होता है तो वॉल्यूम कम हो जाएगा चूंकि लोग विभिन्न समय क्षेत्रों को ध्यान में रखते हुए काम करते हैं, इसलिए इन एक्सचेंजों की मात्रा हमेशा बहुत अधिक होती है। ख़रीदना और बेचना वे मुख्य गतिविधियों का निर्माण करते हैं। जब आपको स्टॉक एक्सचेंज में तेजी से वृद्धि होती है, तो आपको हमेशा ही विदेशी एक्सचेंज खरीदना चाहिए, जब कीमतें तेजी से घट जाएंगी और उन्हें बेच दें। हालांकि ये गतिविधियां विदेशी मुद्रा में अलग तरह से होती हैं। खरीदारों को कीमतों में गिरावट की आशंका के बाद मुद्राएं मिलेंगी लेकिन वे इस धारणा पर कम कीमत पर भी बेच देंगे कि कीमतों में और गिरावट आएगी ताकि वे उन्हें बहुत कम कीमत पर वापस खरीद सकें। इसमें कोई संदेह नहीं है कि आपको इतने सारे ब्लॉग टिप्पणियां क्यों मिलती हैं दलाल विदेशी मुद्रा व्यापार मैं सुझाव है कि आप सबसे अधिक सुझाए गए विदेशी मुद्रा दलाल - ईटोरो को चुनना चाहेंगे। सिंगापुर में फ़ॉरेक्स ब्रोकर्स इस ब्रोकर सूची में प्रदर्शित होना चाहते हैं एक ईमेल भेजें: ब्रोकरियोस्ट्रैडरडर्स इंटरनेशनल सेटलमेंट के लिए बैंक के अनुसार, सिंगापुर तीसरा सबसे बड़ा है दुनिया में सक्रिय संस्थागत विदेशी मुद्रा व्यापार केंद्र। यह एशिया में दूसरा सबसे बड़ा ओवर-द-काउंटर डेरिवेटिव्स ट्रेडिंग सेंटर है, और एक अग्रणी जिंस डेरिवेटिव्स ट्रेडिंग हब है। एक सक्रिय स्थानीय स्टॉक एक्सचेंज स्थानीय खुदरा विदेशी मुद्रा दलालों के लिए एक स्वस्थ व्यापार वातावरण का समर्थन करने के लिए आवश्यक बुनियादी ढांचे को पूरा करता है। कई बड़ी कंपनियों ने खुदरा विदेशी मुद्रा व्यापार का समर्थन करने के लिए स्थानीय कार्यालय खोल दिए हैं क्योंकि स्थानीय जनता इस नए निवेश माध्यम में दिलचस्पी लेने शुरू कर चुकी है। यह सामान्य ज्ञान है कि सिंगापुर डॉलर चीनी युआन में आंदोलनों के साथ निकटता से जुड़ा हुआ है और युआन के मूल्य आंदोलनों का अनुकरण करने वालों के लिए प्रॉक्सी के रूप में कार्य करता है सभी निवेश शैलियों के अनुसार, आपके दलाल का चयन आपका सबसे महत्वपूर्ण निर्णय है। सुरक्षा और सुरक्षा विचारों की सूची के प्रमुख होते हैं, और इस मुद्दे के लिए आवश्यक है कि जगह में एक सक्रिय वित्तीय नियामक हो। सिंगापुर में, नियामक सेवाओं को मौद्रिक प्राधिकरण, सिंगापुर (एमएएस) द्वारा प्रदान किया जाता है, जो बैंकिंग, वित्त और बीमा व्यवसायों की कार्यप्रणाली की निगरानी करने के लिए कानून द्वारा अनिवार्य है, जिसमें ब्रोकरेज प्रतिभूति डीलरों शामिल हैं। हाल के वर्षों में, एमएएस ओटीसी बाजार व्यापार में उपभोक्ताओं द्वारा किए गए नुकसान के स्तर से चिंतित है और इसके जवाब में, यह लाभ उठाने और मार्जिन आवश्यकताओं और अन्य नियामक नियमों को बढ़ा दिया है। सिंगापुर के ब्रोकरों को सिंगापुर एक्सचेंज के समाशोधन के सदस्यों के रूप में लाइसेंस प्राप्त है, लेकिन बाकी का आश्वासन दिया गया है कि मुख्य भूमि पर स्थित किसी दुर्लभ विदेशी मुद्रा दलालों पर एमएएस मुश्किल से नीचे आ जाएगा। जैसा अक्सर बताया जाता है, विदेशी मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल होता है। ज्ञान, अनुभव और भावनात्मक नियंत्रण सफलता के लिए आवश्यक शर्तें हैं, और इन तीनों कारकों में से प्रत्येक को सामने वाले समय के निवेश की आवश्यकता होती है कि शुरुआती अक्सर अपने संकट को खारिज करते हैं। एक फॉरेक्स ब्रोकर का चयन करने के लिए पहले परिश्रम और देखभाल का प्रयोग किया जाना चाहिए जो आपकी आवश्यकताओं की कठिन सूची को पूरा करता है और पर्याप्त शैक्षिक सामग्रियों और अभ्यास व्यापार प्रणालियों को भी प्रदान करता है। तुलनात्मक दुकान के बारे में सुनिश्चित करें, सुरक्षा और दृढ़ता पर स्पष्टीकरण के लिए अपने स्थानीय नियामक के साथ वापस जांच लें और अपने क्षेत्र के अन्य व्यापारियों से जांच लें। विपणन दावों से सावधान रहना जो सही होने के लिए अच्छा लगता है आप इस क्षेत्र में कभी भी बहुत सुरक्षित नहीं हो सकते। अपनी पसंद के बाद, अपनी ट्रेडिंग रणनीति विकसित करने, मूल्यवान बाजार अनुभव हासिल करने और स्थिति खोलने और बंद होने पर आपकी भावनाओं को नियंत्रित करने के लिए सीखने के लिए ब्रोकर डेमो सिस्टम पर समय प्रथा व्यापार का निवेश करें। कई स्थानीय और विदेशी विकल्पों से सक्षम विदेशी मुद्रा दलाल का चयन करना कभी आसान काम नहीं है। अपनी चयन प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए, हमने बाजार में सबसे प्रतिष्ठित और विश्वसनीय दलालों की निम्न सूची बनाई है, और जब तक धोखाधड़ी और संबंधित जोखिमों से 100 सुरक्षित नहीं हो सकता है, ऊपर दी गई प्रस्तुतियों में खेलने पर कई चर प्रकट होंगे एक विदेशी मुद्रा व्यापारिक भागीदार का चयन करना ऑप्टिबैब पार्टनर्स एबी फैटबर्स ब्रन्न्गसटा 31 118 28 स्टॉकहोम स्वीडन व्यापार विदेशी मुद्रा पर अंतर मार्जिन पर एक उच्च स्तर का जोखिम है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। इस साइट पर मौजूद कोई भी सूचना या राय किसी भी मुद्रा, इक्विटी या अन्य वित्तीय साधनों या सेवाओं को खरीदने या बेचने के लिए एक आग्रह के रूप में नहीं लेनी चाहिए। पिछला प्रदर्शन भविष्य के प्रदर्शन की कोई संकेत या गारंटी नहीं है। कृपया हमारा वैधानिक अस्वीकरण पढ़ें। कॉपी 2017 ऑप्टिलाब पार्टनर्स एबी सिंगापुर में विदेशी मुद्रा व्यापारी सिंगापुर में फंसाने के लिए दोषी करार देते हैं सिंगापुर (ब्लूमबर्ग) - एक पूर्व ड्यूश बैंक के विदेशी मुद्रा व्यापारी को संभवत: जेल की सजा का सामना करना पड़ता है क्योंकि एक सिंगापुर अदालत ने झूठे ट्रेडों के जरिए कंपनी को धोखा देने का दोषी ठहराया था। नवंबर 200 9 में सिंगापुर के टोह हावे खौन (51) ने बुधवार (18 जनवरी) को दोषी ठहराया था कि नवंबर 200 9 में अमेरिकी डॉलर पर तरजीही दरों को पाने के लिए बैंक खाते का इस्तेमाल करने के लिए 13 आरोप हैं। 2018 में पूर्व मौसमी व्यापारी पर आरोप लगाया गया था, जहां वह था यू.एस. 250 मिलियन से अधिक खरीद और बेचने का आरोप लगाया और उसके भाई और पत्नी की संयुक्त रूप से स्वामित्व वाले व्यापारिक खाते का उपयोग कर एस 140,000 के बारे में गैरकानूनी रूप से बना माना जाता है कि टो को नवंबर 200 9 में अमरीकी डालर में अपने बैंक के लिए प्रतिकूल दरों पर कारोबार करना पड़ा - या तो अमेरिकी मुद्रा को बाजार मूल्य से ऊपर की दर से खरीदना या नीचे कीमत पर बिक्री करना। ये ट्रेड थे जो बैंकों को अधिकृत नहीं होता। अभियोजक मुहम्मद इमादुद्दीन ने वित्तीय उद्योग में उन लोगों को धोखाधड़ी के माध्यम से व्यक्तिगत लाभ बनाने के लिए तीन महीने की जेल की सजा दी थी। टो ने ट्रेडों में अपने फायदेमंद स्वामित्व का खुलासा करने में असफल रहा और अभियोजक ने कहा कि उसके अपराधों का पता लगाना मुश्किल था। बचाव पक्ष के वकील ली टेक लेंग ने एक उच्च दंड की मांग की, जिसमें कहा गया है कि बैंक ने वास्तविक नुकसान नहीं लिया और टोह के आचरण से कोई बाजार प्रभावित नहीं हुआ। अपराधों को मौद्रिक प्राधिकरण के समय के दौरान हुआ, बैंकों द्वारा 2007 से 2018 तक रिग मुद्रा मानक के प्रयासों की समीक्षा की समीक्षा। नियामक ने 2018 में 20 बैंकों का निंदा किया और उन्हें आंतरिक नियंत्रण सुधारने का आदेश दिया। विदेशी मुद्रा बाजारों और ब्याज दर के बेंचमार्क के हेराफेरी में जांच ने दुनिया भर में उधारदाताओं को अरबों डॉलर का जुर्माना दे दिया और इस तरह की दरें कैसे तय की गई हैं इसका ओवरहाल हो गया है। स्ट्रेट्स टाइम्स से अतिरिक्त जानकारी के साथ

No comments:

Post a Comment