Wednesday 27 December 2017

क्यूटी नो cdb बाइनरी विकल्प


इसलिए मैं अपने सिस्टम को फिर से स्थापित कर रहा हूं और मुझे एमएसयूवीयू डीबबिंग के साथ बड़ी समस्याएं आ रही हैं। मैं अपने आवेदन को कोई समस्या नहीं संकलित कर सकता हूँ मैंने विंडोज 7 पर सीडीबी के साथ डीबगिंग स्थापित करने के लिए क्यूटी निर्माता के निर्देशों का पालन किया है। मैंने एमएस विज़ुअल स्टूडियो 2018 स्थापित किया है और मैं 2018 सी रनटायम्स की स्थापना रद्द कर चुका हूं। मैंने विंडोज डिबगिंग टूल और एसडीके स्थापित किए हैं I मैंने 2018 के रनटाइम को फिर से अपडेट किया है आखिरकार मुझे अब सीडीबी डिबगर है क्यू में यह स्वत: सीडीबी। एक्सई का पता लगाता है, यह मेरा किट कैसा दिखता है डीबग सत्र चलाने की कोशिश करते समय यह बस शुरू होता है और समाप्त हो जाता है। Anwser मूर्खतापूर्ण है, जब आप क्यूटी कंट्रोलर स्थापित करते हैं, तो आपको बिना किसी सेटअप के कम से कम एक प्रोजेक्ट बनाना होगा। यदि आप बिना किसी प्रोजेक्ट को आयात करते हैं तो पहले सब कुछ विफल हो जाएगा इसलिए काम करने के लिए मैंने जो सटीक कदम उठाए हैं वो हैं I 1) मैंने वीएस 2018 को स्थापित किया है 2) अपडेट वीएस 2018 को एसपी 1 3) विंडोज अपडेट करें और 4) अनइंस्टॉल 2018 सी रिडीस्ट्रैब्यूटिव 1.4 या नए 5) विंडोज 7 के लिए विंडोज डिबगिंग टूल्स और एसडीके स्थापित करें 6) क्यूटी लिब्स इंस्टॉल करें 7) क्यूटी सर्वेयर स्थापित करें 8) सी कोड स्निपेट प्रोजेक्ट 9) सीडीबी 64 बिट के साथ कम्पाइलर और डेबगर सेटअप करें। 64 बिट सीडीबी 32 बिट मोड में भी काम करता है। क्यूटी निर्माता विंडोज डिबगिंग एन आरआर बीजी डी एल एएसए फा फा फ्रेड हाई हू इट जा के को के एमएस एनएल प्ल पी रू गु Tr Uk Zh यह आलेख Qt निर्माता में माइक्रोसॉफ्ट विजुअल स्टूडियो compilers के साथ निर्मित एक्जीक्यूटेबल्स के डीबगिंग का वर्णन करता है। स्थापना पूर्वापेक्षाएँ क्यूटी क्रिएटर Windows SDK के भाग के रूप में विंडोज पैकेज के लिए डिबगिंग टूल्स के साथ प्रदान की गई cdb. exe कमांड लाइन डीबगर का उपयोग करता है। माइक्रोसॉफ्ट विज़ुअल स्टूडियो 2018 के अनुसार विंडोज किट 8 को विजुअल स्टूडियो के साथ स्थापित किया गया है, लेकिन जब तक कि आप इंस्टॉलर में विंडोज घटक के लिए डीबगिंग टूल्स की जांच नहीं करते हैं, तो सीडीबी.एक्सई शामिल नहीं है। डिबगर्स आमतौर पर सी में हैं: प्रोग्राम फ़ाइलें (x 86) विंडोज किट 8.0 डिबगर पुराने विंडोज एसडीके के लिए जैसे कि विंडोज एसडीके 7.1 विंडोज के लिए डिबगिंग टूल्स जहां एसडीके की आईएसओ-छवि पर एक अलग इंस्टॉलर के रूप में भेज दिया गया था। डीबगर्स आमतौर पर सी: प्रोग्राम फ़ाइलें (x 86) विंडोज या सी के लिए डिबगिंग टूल में स्थित होते हैं: विंडोज़ के लिए प्रोग्राम फ़ाइलेंडबोबिंग टूल्स स्थापना के बाद, डीबगर को स्वतः खोजा जाना चाहिए और किट कॉन्फ़िगरेशन में दिखाई देना चाहिए। यदि यह (गैर-मानक स्थापना पथ के कारण) नहीं है, तो कृपया स्थान पर डिबगर किट कॉन्फ़िगरेशन डायलॉग को इंगित करें। Cdb. exe का 32 बिट संस्करण केवल 32bit निष्पादनयोग्य डिबग कर सकता है। 64 बिट संस्करण 64bit और 32bit दोनों निष्पादनयोग्य डिबग कर सकता है, हालांकि एक 64 बिट डीबगर के साथ 32bit निष्पादन योग्य में बाधित करने पर WOW64 32bit इम्यूलेशन परत की एक स्टैकट्र्रेस प्रदर्शित हो सकती है। Qt निर्माता इसमें एक विस्तार लाइब्रेरी (qtcreatorcdbext. dll) लोड करके कमांड लाइन डीबगर का विस्तार करता है। यह लाइब्रेरी डिबगर के 32 बिट और 64 बिट संस्करण के लिए क्रमशः लिबसेक्ट्स लिबसेकटीकोरैटसीडीएक्सटीव 64 या लिबसेकटीसीरोरसीडीबेक्स 32 में प्रदान की जानी चाहिए। यदि आप क्यूटी क्रिएटर के 32 बिट संस्करण का निर्माण करते हैं, तो डीएलएल का 64 बिट संस्करण बाइनरी कलाकृतियों के भंडार से प्राप्त किया जा सकता है। इस रिपॉजिटरी में बाइनरी win64interrupt. exe भी शामिल है जो कि क्यूटी क्रिएटर के बिन फ़ोल्डर में जाता है और 32 बिट निर्मित Qt निर्माता से 64bit निष्पादनयोग्य को बाधित करने के लिए उपयोग किया जाता है। ऑपरेटिंग सिस्टम और कंपाइलर रनटाइम लाइब्रेरीज़ के लिए डीबगिंग जानकारी प्राप्त करना जब पहली बार डीबगिंग शुरू होता है, तो आपको संकेत सर्वर सेट अप करने के लिए कहा जाता है जो डीबगर के प्रतीक पथ में एक विशेष प्रविष्टि जोड़ता है। प्रतीक सर्वर ऑपरेटिंग सिस्टम और कंपाइलर रनटाइम पुस्तकालयों के लिए डीबगिंग जानकारी प्रदान करता है। प्रारंभिक डाउनलोड समय-उपभोक्ता हो सकता है टिप्स amp ट्रिक्स जब डीबगर लॉन्च करने में विफल रहता है, तो कृपया पहले सत्यापित करें कि आप रन बटन दबाकर आवेदन चला सकते हैं। ऐसा हो सकता है कि लक्ष्य चयनकर्ता एक गैर-रनाने योग्य लक्ष्य को चुनता है। दूसरा, डीबगर लॉग पर एक नज़र डालें (WindowViewsDebugger लॉग चुनें) यह आम तौर पर त्रुटियों को दिखाता है डीबगिंग से संबंधित कीड़े की रिपोर्ट करते समय, कृपया लॉग को हमेशा संलग्न करें नोट: त्रुटि 135 के साथ शुरू करने में विफल रहा है आमतौर पर इसका मतलब है कि एक निर्भर DLL नहीं मिल सकता है। चर, आदि देखने में सक्षम होने के लिए, एक डिबग बिल्ड की आवश्यकता है। पुरानी। पीडीबी फाइलों द्वारा डिबगिंग धीमा हो सकती है। एक साफ निर्माण मदद कर सकता है साथ ही, वृद्धिशील लिंकिंग डीबगिंग को प्रभावित कर सकती है (प्रवेश में मॉड्यूल के चेकसम को सत्यापित करने में असमर्थ) जोड़कर वृद्धिशील लिंकिंग को अक्षम किया जा सकता है यहां प्रश्न मेरा ही है लेकिन समाधान मेरे लिए काम नहीं कर रहा है मैं विंडोज 7 पर क्यूटी क्रीमर 2.4.1 का उपयोग कर रहा हूं। जब मैं एक सरल हैलो वर्ल्ड एप को डिबग करने का प्रयास करता हूं तो संदेश प्रदर्शित होता है: x86-windows-msvc2018-pe-32bit प्रकार की बायबिनिंग डिबगिंग के लिए पसंदीदा डिबगर इंजन उपलब्ध नहीं है। विवरण: कोई भी सीडीबी बाइनरी x86-windows-msvc2018-pe-32bit प्रारूप में बायनेरिज़ के लिए उपलब्ध नहीं है जब मुझे पता चला कि cdb. exe मेरे सिस्टम पर नहीं था I में विंडोज एसडीके को डीबगर टूल के साथ स्थापित किया गया था और वर्तमान स्थान cdb. exe है सी: प्रोग्राम फ़ाइलें (x86) विंडोज किट 8.0 डिबगर्स x86 सीडीबी.एक्सई और सी: प्रोग्राम फाइल (x86) विंडोज किट 8.0 डिबगर्स x64 सीडीबी.एक्सई, सीडीबी टैब में मैंने प्रतीक सर्वर के साथ-साथ सीडीबी.एक्सए के पथ को कॉन्फ़िगर किया है, लेकिन व्यर्थ क्यूटीसिवर्स में - टूल-विकल्प-डीबगर-सीडीबी टैब - में निम्नलिखित फ़ील्ड हैं: अतिरिक्त तर्क सीडीबी कंसोल का प्रयोग करते हैं प्रतीक पथ स्रोत पथ सही ब्रेकपॉइंट स्थान आदि। कोई कृपया विस्तार से समझा सकता है कि ये क्या मतलब है और क्या मान की अपेक्षा है यहां। क्या किसी ने क्यूटी निर्माता का उपयोग करके किसी भी एपेटाइट को सफलतापूर्वक डिबग किया है? आपके द्वारा इंस्टॉल किए गए Visual Studio के संस्करण के आधार पर आप अलग-अलग स्थानों पर CDB. exe पा सकते हैं। जांचें कि क्या यह आपके सिस्टम में सी: ड्राइव में खोज कर उपलब्ध है। मेरे मामले में मेरे पास विज़ुअल स्टूडियो 2018 एक्सप्रेस और विजुअल स्टूडियो 2018 के साथ विंडोज 7 (एक्स 64) है और मुझे विंडोज 7 के लिए माइक्रोसॉफ्ट विंडोज एसडीके को स्थापित करना था ताकि मेरे सिस्टम में सीडीबी.एक्सए हो सके। इंस्टॉल करने के बाद, क्यूटी निर्माता इस स्थान पर सीडीबी.एक्सए का पता लगाने में सक्षम था: सी: प्रोग्राम फ़ाइलें विंडोज के लिए डिबगिंग उपकरण (x64) cdb. exe। एसडीके से केवल एक चीज की ज़रूरत है जो विंडोज के लिए सामान्य उपयोगिता डिबगिंग टूल्स है 24 मार्च को 8: 23 उत्तर दिया गया द्विआधारी विकल्प क्या है द्विआधारी विकल्प एक साधारण हाँ प्रश्न पूछता है: यदि आपको लगता है कि हाँ, तो आप द्विआधारी विकल्प खरीदते हैं अगर आपको लगता है कि नहीं, तो आप बेचते हैं। किसी भी तरह से, आपकी कीमत खरीदने या बेचने के बीच 0 और 100 के बीच है। जो भी आप भुगतान करते हैं वह आपका अधिकतम जोखिम है। आप किसी भी अधिक खो सकते हैं। विकल्प को समाप्ति के लिए दबाए रखें और यदि आप सही हैं, तो आपको पूर्ण 100 मिलेगा और आपका लाभ 100 आपकी खरीद मूल्य घटा सकता है। और नडेक्स के साथ, आप अपने नुकसान को कम करने के लिए समाप्ति से पहले बाहर निकल सकते हैं या आपके पहले से मौजूद मुनाफे में लॉक कर सकते हैं। बहुत ज्यादा है कि बाइनरी विकल्प कैसे काम करते हैं अपने स्पीकर को चालू करें और हमारे इंटरेक्टिव गाइड का पालन करें। एक खाता से ट्रेड कई मार्केट नडेक्स आपको कई बड़े कारोबार वाले वित्तीय बाजारों में से एक को एक खाते से व्यापार करने की सुविधा देता है: स्टॉक इंडेक्स फ्यूचर्स दॉ एसएपीपी 500 नास्डैक -100 रसेल 2000 एफटीएसई चीन ए 50 निक्की 225 एफटीएसई -100 डैक्स विदेशी मुद्रा EURUSD, GBPUSD, USDJPY, EURJPY, AUDUSD, USDCAD, GBPJPY, USDCHF, EURGBP, AUDJPY कमोडिटीज गोल्ड, रजत, कॉपर, क्रूड ऑयल, प्राकृतिक गैस, मकई, सोयाबीन आर्थिक घटनाएं फेड फंड्स दर, बेरोजगार दावे, गैर-कृषि पेरोल

No comments:

Post a Comment