Thursday 28 December 2017

Raghee होर्नर विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए अधिक से अधिक लाभ प्रणाली


रागी हॉर्नर्स 34 ईएमए वेव एपीपी जीआरएबी कैन्डलेस वाणिज्यिक सदस्य अप्रैल 2018 में शामिल हुए 359 पद हे विदेशी विदेशी मुद्रा व्यापारी व्यापारी, यहां रागी। मुझे अपने उपकरणों का उपयोग करने के बारे में बहुत से प्रश्न प्राप्त होते हैं: 34 ईएमई वेव और जीआरएबी मोमबत्तियां दैनिक आधार पर। चर्चा का समय पाने के लिए और सीधे रिकॉर्ड प्राप्त करने के लिए, बोलने का समय। आप में से जो मुझे जानते हैं, जानते हैं कि मैं लंबे समय से विदेशी मुद्रा व्यापार में यहाँ सक्रिय रहा हूं, मेरे विश्लेषण और सेट अप को साझा करना और मेरे औजारों की लोकप्रियता के लिए बहुत अधिक कारण सरलता है लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ मूल बातें हैं कि आप सही तरीके से उपकरण का उपयोग कर रहे हों या कम से कम जिस तरह से मैंने अपना इरादा तब किया जब मैंने पहली बार सार्वजनिक रूप से 1997 में उद्धृत किया गया था जब मैंने व्यापार शुरू किया था। ई-मिनी एसएम्पपी वायदा इक्विटी और वायदा बाजारों में वेव के व्यापार के वर्षों के बाद, जब मैं इसे 1 999 के 2000 के आखिर में अपने समग्र व्यापार में जोड़ा था तो इसे विदेशी मुद्रा बाज़ार में लागू करना स्वाभाविक लग रहा था। आप में से कुछ पहले से ही मेरी पृष्ठभूमि को जानते हैं, लेकिन लघु संस्करण कि मैं एक स्वयं सिखाया व्यापारी हूँ मैंने हाई स्कूल में शुरू किया, हाथ से मेरे सभी चार्ट खींचते हुए, अपने सभी संकेतकों की गणना खुद को कम से कम बाहरी प्रभाव के साथ एक बुलबुले में सीखते समय, मुझे बोलबाला नहीं था - और अभी भी नहीं - व्यापार के सिद्धांत से। मैं अपने लिए क्या काम करता है, इस बारे में चिंतित नहीं हूं कि यह हमेशा के लिए किया गया है, और हमेशा एक अर्थात् अर्थव्यवस्था का अर्थ है - जैसे आप - मैं उस पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं जो मैं समझता हूं, मैं निरंतरता के साथ किस प्रकार उपयोग कर सकता हूं, और जैसा संभव के रूप में उद्देश्य मुझे पता है कि मैं क्या जानता हूं, मैं जो उपयोग करता हूं उसका मैं उपयोग करता हूं, और मुझे विश्वास है जो मुझे विश्वास है। जो भी आप व्यापार में और जीवन में करते हैं, मैं आपके लिए यही चाहता हूं। व्यापार में कोई भी स्थान नहीं है मैं यहाँ साझा करने के लिए हूं जो मेरे लिए मुख्य रूप से काम करता है क्योंकि मेरे टूल्स के कुछ भ्रम और गलत इस्तेमाल हैं I कृपया एक दूसरे के लिए विनम्र रहें, सभी बस सीखने और साझा करने और बाद में सभी के लिए यहां थे। अशिष्टता कमजोर लोगों की शक्ति का अनुकरण है तो यहां कुछ मूल बातें हैं, और जब आप इन घातीय मूविंग एवरेज के साथ जो भी चाहें कर सकते हैं, तो मैं यह साझा करना चाहता हूं कि मैंने 34-बार की अवधि में घूम-बढ़ने की औसत औसत 34-अवधि की अवधि में घूम-बढ़ने की औसत औसत पर इस्तेमाल किया है- 34 अवधि निम्न पर घातीय चलती औसत पहले सबसे बढ़िया औसत लाइनों को उद्धृत संदर्भकूट में डाल रहा है। मैंने इस बारे में अपनी पहली पुस्तक "क्वोट्फ़ोर्क्स ट्रेडिंग फॉर अधिकतम प्रॉफिटक्वॉइट बैक" में 2007 में लिखा था। मैं इसे बाजार की मेमोरी या कोटलोपबैककॉट कहते हैं दूसरे शब्दों में, प्रत्येक समय सीमा मेरे मंच पर एक सुसंगत दृश्य है। साप्ताहिक के लिए यह पांच साल है दैनिक के लिए यह एक वर्ष है 240 मिनट के चार्ट के लिए यह 3 से 6 महीने (न्यूनतम 1 महीने) 60 मिनट के चार्ट के लिए 1 से 3 महीने (न्यूनतम 2 हफ्ते) 30 मिनट की चार्ट के लिए यह 2 से 4 सप्ताह (न्यूनतम 1 सप्ताह, 4 सप्ताह अधिकतम है।) 15 मिनट के चार्ट के लिए यह 1 से 2 सप्ताह (न्यूनतम 1 सप्ताह) 5 मिनट के लिए चार्ट यह 2 से 5 दिनों (न्यूनतम 2 दिन) है अब ये थोड़ा अधिक है कि 2007 में मैंने अपनी पहली प्रकाशित पुस्तक में उस बारे में बात की थी, जो कि बारे में बात की, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं उन्हें उन आंकड़ों की न्यूनतम मात्रा के रूप में सोचें, जिन्हें आपको अपने विश्लेषण के साथ शुरू करना चाहिए और इस दृश्य में विशेष रूप से करीब ध्यान देना - 34 ईएमई वेव (बाजार की प्रवृत्ति का निर्धारण करने के लिए इस्तेमाल किया गया) का खराबी कोण - उच्च और निम्न - प्रमुख प्रवृत्तियों (- यदि लागू हो) - फिबोनैचि रिट्रेसमेंट के लिए आखिरी प्रमुख चालें (बड़ी प्रवृत्तियों) - प्रवृत्ति, समर्थन, और प्रतिरोध दूसरे शब्दों में सबसे संभावित टिप्पणियों में मैं एक संभावित व्यापार के लिए उपयोग करूंगा, जो कि रेखाचित्रबैक में किया जाता है। उस समय पर फ़ोकस करने के लिए जो सबसे ज्यादा प्रासंगिक डेटा है I जीआरएबी मोमबत्तियाँ मेरे 34 ईएमई वेव का एक एक्सटेंशन हैं और केवल एक दृश्य उपकरण हैं। मैं उनका इस्तेमाल बाज़ार की प्रवृत्ति की गति और संगठन को निर्धारित करने के लिए करता हूं। वे कई चार्ट और स्क्रीन पर देख रहे व्यापारियों के लिए उपयोग करने के लिए एक अच्छा टूल भी हैं। दूसरे चार्ट में वे मेरे चार्ट्स को क्वालिगेंस-एपक्वाट बनाते हैं - मैं किसी विशिष्ट समय सीमा पर मूल्य कार्रवाई के बारे में कुछ महत्वपूर्ण फैसले कर सकता हूं, जो एक नज़र में एक झलक दिखता है आमतौर पर एक अपट्रेंड में लगभग सभी हरे रंग की जीआरएबी मोमबत्तियां होती हैं, एक डाउनट्रेंड में लगभग सभी लाल जीआरएबी मोमबत्तियां होती हैं, और अधिक नीला जीआरएबी मोमबत्तियां जो मैं देखता हूं, यह संभावना है कि प्रवृत्ति संक्रमण में और सही है या बाजार प्रवृत्ति है बग़ल में (संचय या वितरण) चूंकि मैं उपयोग करता हूं प्रत्येक प्रविष्टि की रणनीति बाजार की प्रवृत्ति के लिए विशिष्ट होती है (उदाहरण के लिए केवल हरे या लाल जीआरएबी मोमबत्ती वर्चस्व वाले समय के फ्रेम में निम्नलिखित रुझान) यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है कि मैं इन दिशानिर्देशों का उपयोग करता हूं जो मैंने यहां समझाया है I quot हर किसी के लिए लिखना मत खुद के लिए लिखें और आशा है कि वहाँ से बाहर पाठकों आप की तरह। अपने लेखन को सही रखने का यह सबसे अच्छा तरीका है। क्वाट 34 ईएमई वेव और जीआरएबी मोमबत्तियां खुद में और खुद की कोई विधि नहीं हैं। यह सबसे पहले और सबसे अहम संकेतक है जो आपको यह तय करने में सहायता करेगा कि किस रणनीति का उपयोग करना है (जैसे, निम्नलिखित रुझान, ब्रेकआउटब्रेडन, फ़ेडिंग हाईस्कॉज़) मुझे बहुत खुशी है कि आप इस सवाल से पूछा क्योंकि यह बिंदु इन टूल्स का मुख्य गलत अर्थ है। मैं यहां कई बिंदुओं को संबोधित करने जा रहा हूं इसलिए कृपया समझें कि मैं आप पर फिर से नहीं उठा रहा हूँ, यह विचार करने के लिए धन्यवाद कि प्रविष्टि के लिए एक संकेतक मुख्य निर्णय का होना चाहिए I एम्प GRaB 34 ईएमई वेव आपको उन बाज़ारों के रुझान (यह सभी चार्ल्स डॉव सभी तरह से होता है) की अंतर्निहित बाजार की प्रवृत्ति की पुष्टि करने में मदद करता है (चाहे यह एक अपट्रेंड, डाउनट्रेन्ड, संकीर्ण किनारे वाला चैनल या चौड़ा, अस्थिर रेंज हो) विशिष्ट रणनीति दूसरे शब्दों में मैं किसी प्रवर्तक बाज़ार में एक ब्रेकआउट ब्रेकडाउन की रणनीति का उपयोग करने के अलावा एक बग़ल में बाजार में एक ट्रेंडिंग रणनीति का उपयोग नहीं करेगा। सभी बाजार विश्लेषण 34 ईएमए वेव से शुरू होता है और बाजार की प्रवृत्ति तब तय करती है कि मैं किस रणनीति का उपयोग करूंगा। इसे इस तरह से सोचो - और मैंने पूरी दुनिया में कई लाइव सेमिनारों में यह किया है - और वह हर व्यापारी को एक चार्ट के प्रिंट आउट को देना है, वही चार्ट। उन सभी को समर्थन, प्रतिरोध और प्रवृत्ति की रेखाएं, जो वे देखते हैं। यह दिलचस्प है क्योंकि ज्यादातर रेखाएं, ज्यादातर चार्ट में समान होंगी। तो यह नहीं है कि व्यक्तिगत स्तर है कि व्यापारी से व्यापारी के लिए अलग है। मैं तो कमरे में बहुत से लोगों से पूछता हूं कि अगर कीमतें उन लोगों की तरफ तक पहुंचने के लिए होती हैं जो वे तैयार हैं: खरीद या बेचते हैं यह वह जगह है जहां यह दिलचस्प हो जाता है कुछ खरीदेंगे और दूसरों को बेचते हैं और कई बार इन विचारों को एक ही रेखा पर खींचा गया था तो फिर क्या अंतर है इसकी प्रत्येक पंक्ति और स्तर प्रत्येक व्यापारी को क्या मतलब है। कुछ खरीदते हैं कुछ बेचते हैं इसका क्या व्यक्तिगत मूल्य क्या होगा, जब वह लाइनलेवल का परीक्षण करेगा, तो केवल तीन चीजें हैं जो कीमतों की कार्रवाई कर सकती हैं: तेज, स्टाल, एंडर रिवर्स जाहिर है, खरीदारों (उदाहरण के लिए) प्रतिरोध पर मुकदमेबाजी सोच रहे हैं, जबकि विक्रेताओं STALL ANDOR REVERSE पर विचार कर रहे हैं। यह निर्णय हमेशा यादृच्छिक तरीके से किया जाता है। और इसका उल्लेख होना चाहिए कि मैं मुख्य रूप से कीमत पर आधारित हूं और बाहर निकलता हूं। मूल्य नियम मार्केट ट्रेंड हमें व्यापारियों को यह तय करने में मदद करती है कि कौन सी संभावना है और हमारे फैसले लेने की प्रक्रिया को स्थिरता जोड़ने में मदद करते हैं। एक उदाहरण के रूप में: एक अपट्रेंड में मुझे पकड़ने और प्रतिरोध को समर्थन देने की उम्मीद है। विस्तृत श्रृंखला में मैं सीमा चरम सीमाओं पर थकावट की उम्मीद करूँगा। मैंने यहां कुछ व्यापक स्ट्रोक चित्रित किए हैं, लेकिन मैं आगे बढ़ने के साथ-साथ आगे बढ़ने के लिए अपनी पूरी कोशिश करूँगा। ऐसे कई अन्य लोग हैं जो मेरी 34EMA वेव और जीआरएबी मोमबत्तियों का प्रयोग कर रहे हैं और 34 ईएमई वेव के बदलावों का नाम बदल चुके हैं और मैं उनसे कभी नहीं मिले, भले ही उन्हें एक बिंदु पर प्रेरणा या एक शिक्षक बनने के लिए सम्मानित और विशेषाधिकार प्राप्त हुआ। मुझे उम्मीद है कि जिस तरह से इसका उपयोग किया जा रहा है, इसकी मददगार आखिरकार मैं एक्सपेंनेली मूविंग एवरों की खोज नहीं करता था और मुझे यकीन है कि मैं फिबोनैकी आधारित ईएमए का उपयोग करने वाले पहले या एकमात्र व्यक्ति नहीं हूं। लेकिन अगर कोई मेरे टूल्स के किसी प्रकार के भिन्नता का उपयोग करने जा रहा है, तो मूलभूत बातें पहले क्यों नहीं सीखें, ठीक है, उसने कहा, मैं इन अन्य उपयोगों पर टिप्पणी नहीं करूंगा, क्योंकि स्पष्ट रूप से, मैं उनका पालन न करूंगा। मुझे लगता है कि किसी भी रणनीति का उपयोग करने वाले किसी भी व्यापारी, 34 ईएमई वेव और जीआरएबी मोमबत्तियां इन रणनीतियों को निहित बाजार की प्रवृत्ति की पहचान करने से पहले एक अधिक प्रभावी और सटीक तरीके से तैनात करने में मदद कर सकती हैं। मैं मदद नहीं कर सकता लेकिन लगता है कि कभी-कभी जॉन बोलिंजर खुद को कहता है मुझे खुशी है कि बोलिंगर बैंड इंडिकेटर का उपयोग किया जा रहा है, लेकिन मैंने कभी ऐसा इरादा नहीं किया कि इस तरह का इस्तेमाल किया जाए और फिर लोग इसकी वैधता पर निर्णय देते हैं। ठीक है। तो यह अभी के लिए है यह मेरे लिए विश्व कप फुटबॉल देखने का एक अच्छा, आलसी रविवार है, कृपया सप्ताह के दौरान मेरे साथ धीरज रखो, जब बाजार खुला हो और ओह और हाँ पर मेरी जिंदगी का समय लगता है, मैंने किसी को अपने यूट्यूब चैनल का उल्लेख किया। वहाँ बहुत सारे वीडियो हैं: youtuberagheehorner quot सभी के लिए मत लिखें खुद के लिए लिखें और आशा है कि वहाँ से बाहर पाठकों आप की तरह। अपने लेखन को सही रखने का सबसे अच्छा तरीका.त्रुट्रेड: राघी हॉर्नर्स सिस्टम ऑफ़ वेव एम्प सीसीआई की जाँच करें अपने मुफ़्त वेबिनार राघी हॉर्नर सिस्टम वेव एम्प सीसीआई की जांच करें अपने मुफ़्त वेबिनार की जांच करें मैं राघी हॉर्नर्स फॉरेक्स ट्रेडिंग को अधिकतम लाभ के लिए पढ़ता हूं और मैंने सोचा कि मुझे चाहिए अपने आप जैसे अन्य नए लोगों को कुछ विचार साझा करें रागी 3 ईएमए (34 कम, 34 उच्च, 34 बंद) और सीसीआई से युक्त लहरों की प्रणाली का उपयोग करती है। उसकी वेबसाइट ragheehome. htm पर कुछ वेबिनार हैं, मैं दृढ़ता से अन्य नए व्यापारियों की तरह मुझे खुद की जांच करने की सलाह देते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप उसकी प्रणाली पसंद नहीं है, तो आप एक या दो चीज़ सीख सकते हैं वह दुनिया भर में व्यस्त व्यापार के घंटे में गहरी चला गया। जब हमें व्यापार करना चाहिए और जब हमें नहीं चाहिए हम इसे यहां बेबीपिप्स स्कूल में भी हैं, लेकिन वह कुछ और स्पष्टीकरण के साथ गहराई से चले गए हैं। आप देख सकते हैं कि उसने 3060180240 के समय के फ्रेम में अपने चार्ट को सेटअप कैसे किया, यह भी कि वह अपनी प्रवृत्ति लाइनों को कैसे खींचती है और फिबोनैचि स्तर का उपयोग करती है। यह देखने के लिए अच्छा है कि एक विशेषज्ञ जो वास्तव में अपने कंप्यूटर के सामने देखता है डी। वह भी साझा करती है कि वह उसके सेटअप कैसे उपयोग करती है मुफ़्त के लिए उसे वेबिनार डाउनलोड करें और चिप्स के एक बैग को पकड़ो और बस आराम करो और अधिक जानें। जो भी मुफ़्त है वह कभी भी गलत नहीं हो सकता है और इसलिए मुझे बच्चापैड बहुत पसंद है Last Updated by fuside 02-24-2007 को 03:38 अपराह्न। इस तिथि के साथ जुड़ें फरवरी 2007 डाक 2 इस महान जानकारी के लिए यह वाकई उपयोगी है, यदि आप एक नौसिखिया या अनुभवी हैं, तो आप हमेशा कुछ सीख सकते हैं दिनांक में फरवरी 2007 डाक से जुड़ें 13 मुझे लगता है कि राघीज़ प्रणाली बहुत सारी भावनाएं बनाती है। लेकिन एक बात जो मुझे परेशान करती है वह 3 ईएमए लहरों है। विदेशी मुद्रा द्वारा प्रदान किए गए मेरा चार्टिंग सॉफ़्टवेयर मुझे निम्न हाइलाइट की कीमत के आधार पर 34 ईएमए के प्लॉट करने की अनुमति नहीं देता है। कोई भी कोई चार्टिंग सॉफ़्टवेयर जानता है जो आपको यह करने की अनुमति देता है कोई भी नि: शुल्क लोग इसमें शामिल होते हैं, दिनांक दिसम्बर 2006 डाक 27 में, मैं अभ्यास करते समय मेटाट्रेडर 4 का इस्तेमाल कर रहा हूं। ऐसा लगता है कि आपको खुलेआईहोलोक्लोोज़ में MAs को साजिश करना और अवधि का चयन करना यह भी मुफ्त Google Metatrader 4 और आप साइट को कोई समस्या नहीं खोज लेंगे पोस्टिंग लिंक के संबंध में नियमों के बारे में निश्चित नहीं है। उम्मीद है कि मदद करता है, पीकेएफएफडब्ल्यू की तारीख से जुड़ें फरवरी 2007 डाक 13 धन्यवाद PKFFW, मुझे इसके लिए खोज करने का प्रयास करें। इसी तरह की फोरम फोरम में जीलाइन द्वारा फ्री फॉरेन ट्रेडिंग सिस्टम्स अंतिम पोस्ट: 05-14-2018, 03:25 पूर्वाह्न द्वारा MoneyNVRSleeps मंच में मुफ्त Forex Trading Systems अंतिम पोस्ट: 02-04-2018, 05:24 पूर्वाह्न द्वारा फोरम में फॉरेक्स ट्रेडिंग सिस्टम आखिरी पोस्ट: 11-02-2008, 05:27 पूर्वाह्न रूनी फोरम में मुझे बताओ पैसे स्विंग ट्रेडिंग अंतिम पोस्ट: 06-03-2006, 06:04 पूर्वाह्न फोरटाटाटा अंतिम पोस्ट: 05-26- 2006, 01:30 पूर्वाह्न पोस्टिंग अनुमतियां सभी बार जीएमटी -4 हैं अब समय 08:35 है। जानें कैसे विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए बेबीपिप्स विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के शुरुआती गाइड है वेब पर विदेशी मुद्रा शिक्षा के लिए आपका सर्वश्रेष्ठ स्रोत कॉपीराइट 2005-2018 बेबीपिप्स एलएलसी सर्वाधिकार सुरक्षित। quot जब जा रहा मुश्किल हो जाता है, मुश्किल हो जाता है। क्वाट रग्गी हार्नर फॉरेक्स ट्रेडिंग फॉर अधिकतम प्रॉफिट उत्पाद विवरण इस उत्कृष्ट कार्यक्रम के साथ आप राघी हॉर्नर्स साबित विदेशी मुद्रा व्यापारिक दृष्टिकोण को प्रत्यक्ष रूप से देख सकते हैं। दो घंटे से अधिक मल्टीमीडिया वीडियो सबस्करों को प्रदर्शित किया जाता है जिससे कि आप रागीज़ कंधे पर नजर डालते हैं क्योंकि वह रोज़ाना अपने काम करती है, उसे चार्टिंग टूल का इस्तेमाल करती है, और उसके ट्रेडों का विश्लेषण करती है। शुरुआती व्यापारी रगी के लिए सर्वश्रेष्ठ वीडियो श्रृंखला आपको अपनी दुनिया में अनुमति देती है क्योंकि वह आपको बताती है कि कैसे ट्रेडों के लिए बाजारों को स्कैन करने के लिए, वह प्रविष्टियों की पुष्टि कैसे करती है, और सफल मुनाफ़ा लक्ष्यों पर रोकता है और रुकती है वह आपको बहुत विस्तार से अपनी पूर्ण व्यापार योजना और रणनीति फीचर्ड उसे साबित और तीन कदम विश्लेषण के लिए तीन क्लासिक कदम का पालन करना आसान है। 1. रैगी से परिचय 2. पांच टाइमफ्रेम 3. बाजार को स्कैन करना 4. घुमाओ और मोमेंटम ट्रेडिंग के बीच का अंतर 5. लहर के साथ शुरू करना 6. ट्रेन्डलाइन को कैसे आकर्षित करना 7. ट्रेन्डलाइन के साथ चार्ट पैटर्न ढूंढना 8. माइनर हाई और माइनर की पहचान करना झुकाव (प्रतिरूप पैटर्न) डीआईएससी तीन 9. फिबोनैकी स्तर का परिचय 10. अंतिम प्रमुख स्थान का पता लगाना 11. फिबोनैकी स्तर को कैसे आकर्षित करना 12. फिबोनैकी सहायता और प्रतिरोध का उपयोग कैसे करें 13. प्रविष्टियां, लाभ लक्ष्य, और डीआईएससी चौथा 14 को रोकना प्रतिफल के अनुपात में जोखिम 15. पुष्टि के साथ एक घुमाव व्यापार के माध्यम से चलना 16. पुष्टि के साथ एक गति व्यापार के माध्यम से चलना 17. रैगी से युक्तियाँ और ट्रिक्स 1. रैगी से टिप्स और ट्रिक्स 19. राघी स्कैन एक लाइव मार्केट प्रविष्टि रैगी हॉर्नर ट्रेडिंग फॉरेक्स फॉर अधिकतम लाभ सामग्री: वीडियो मूल्य जानें का उपयोग करके विदेशी मुद्रा जानें मुझे विश्वास है कि स्मार्ट व्यापारी, जो विदेशी मुद्रा में मास्टर प्लस एक्शन में सफल होना चाहते हैं, और उनके व्यापारिक मनोविज्ञान मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने का सबसे आसान तरीका है, और व्यापार मनोविज्ञान आपको सही तरीके से व्यापार सुनिश्चित करता है। भ्रामक संकेतक का उपयोग भूल जाओ हर व्यापार के बारे में चिंता मत करो किसी योजना के बिना व्यापार के बारे में भूल जाओ अगर आप सही तरीके से विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो मैं आपकी मदद कर सकता हूं। मैं निक, forex4noobs के संस्थापक हूँ, और मैं यहां व्यापार करने के लिए आपको सीखने में मदद करने के लिए हूं। यदि आप जानना चाहते हैं कि कहां से शुरू करना है, तो नीचे पढ़ना जारी रखें। या आप सीधे मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार की रणनीति पर जा सकते हैं, या मेरे मुफ्त वीडियो पाठ्यक्रम को व्यापार योजनाओं और धन प्रबंधन पर देख सकते हैं या अपने नवीनतम मूल्य एक्शन विश्लेषण के लिए अपने ब्लॉग पर जा सकते हैं 36 597.00 36 29.00 यह उत्पाद पहले से ही विशलिस्ट में है विशवास सूची ब्राउज़ करें उत्पाद पहले से ही विशलिस्ट में है ब्राउज़ करें विशलिस्ट टिमोथी साइकेस शॉर्ट स्टॉकिंग उत्पाद पहले से ही विशलिस्ट में है, ब्राउज़ करें विशलिस्ट मनी बैक गारंटी, 100 पैसे वापस गारंटी। सुरक्षित चेकआउट SSL प्रमाणपत्र सुरक्षित संचार सुनिश्चित करते हैं ऑनलाइन सपोर्ट 247 डिस्काउंट 10 36 297.00 36 29.00 36 297.00 36 29.00 36 597.00 36 49.00 36 997.00 36 99.00 रेगयी हॉर्नर 8211 फोरएक्स ट्रेडिंग अधिकतम लाभ नाम के लिए उत्पाद: राघी हॉर्नर 8211 फोरएक्स ट्रेडिंग अधिकतम लाभ बाजार मूल्य: 84.95 प्रशिक्षक: रागी हॉर्नर फाइल साइज: 313 एमबी होम: udemycertified-web-application-tester राघी हॉर्नर एक निजी व्यापारी है, जो ईज़ी 2 ट्रेड सॉफ्टवेयर, उद्यमी, और लेखक के संस्थापक हैं। वह एफएक्सस्ट्रीट, ट्रेडिंग मार्केट्स, ईसाइनल और विदेशी मुद्रा और ट्रेडर्स एक्सपोज़ पर एक विशेष वक्ता सहित कई साइटों पर एक नियमित योगदानकर्ता है। उनकी टिप्पणी और विश्लेषण हर रोज हजारों व्यापारियों द्वारा गोरफ़ेयरक्स, फॉरेस्ट्राडाड्रा डेली और उनके व्यक्तिगत ब्लॉग रैघेहरनेर द्वारा देखा जाता है। उसने स्टॉक्स और कमोडिटीज, मुद्रा व्यापारी और ट्रेडर्स जर्नल पत्रिका के तकनीकी विश्लेषण के लिए लेख लिखे हैं। इस अनुदेशात्मक पाठ्यक्रम को समाप्त करने के बाद, आपको पता चल जाएगा: विदेशी मुद्रा बाजार कैसे काम करता है कीमत स्तर और प्रवृत्तियों के अनुसार कैसे और कैसे बंद हो जाता है 24 घंटे के बाजार का व्यापार कैसे करें और अभी भी नींद में सोए कैसे ठीक से अपना आदेश कैसे दर्ज करें और सामान्य निष्पादन त्रुटियों से बचें अपने खाते के लिए उचित व्यापार कैसे करें और व्यापारिक शैली कैसे करें अपने खाते और ट्रेडिंग शैली की परवाह किए बिना विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार कैसे करें भय को कैसे खत्म करें और विश्वास को बढ़ाना कैसे वापसी में झुंझलाना कैसे बदल सकता है आत्म-पराजय भावनाओं को कैसे खत्म किया जाए समय सीमा व्यापार और अधिक, अधिक संबंधित पोस्ट Raghee HORNER 8211 विदेशी मुद्रा व्यापारी पैकेज Raghee Horner विदेशी मुद्रा रोब बुकर के लिए पहचान - Horner - विदेशी मुद्रा रोब बुकर के लिए पहचान 038 रोब बुकर 8211 समर्थन और प्रतिरोध ट्रेडिंग टोशको Raychev 8211 लाभ प्रणाली सुपर खरीदें बिक्री लाभ 8211 सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा श्रेणियों के माध्यम से सॉफ्टवेयर संबंधित पोस्ट

No comments:

Post a Comment